Trending

50 MP कैमरा और दमदार प्रोसेसर के साथ 23 नवंबर को गर्दा उड़ाने आ रहा Oppo का फोन

50 MP कैमरा और दमदार प्रोसेसर के साथ 23 नवंबर को गर्दा उड़ाने आ रहा Oppo का फोन – ओप्पो के स्मार्टफोन को मार्केट में बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है। ओप्पो के हैंडसेट खासकर लड़कियों को बहुत ही ज्यादा पसंद आते हैं। आपको मार्केट में ओप्पो के एक से बढ़कर एक हैंडसेट देखने को मिल जायेंगे।

ओप्पो के स्मार्टफोन दमदार प्रोसेसर और स्टाइलिश लुक के साथ आते हैं। यदि आप ओप्पो के ग्राहक हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। ओप्पो रेनो 11 सीरीज को इसी महीने 23 नवंबर को पेश किया जायेगा।

इस सीरीज के तहत ओप्पो रेनो 11 और रेनो 11 प्रो को आधिकारिक तौर पर पेश किया जायेगा। दोनों मॉडल फिलहाल देश में प्री-रिजर्वेशन के लिए उपलब्ध हैं। जैसे-जैसे लॉन्च की तारीख नजदीक आ रही है, ओप्पो अपने सोशल मीडिया चैनल पर सीरीज के बारे में अधिक जानकारी शेयर कर रहा है।

खबरों की मानें तो ओप्पो रेनो 11 स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक डाइमेंशन 8200 SoC चिप का इस्तेमाल किया जा सकता है। कंपनी ने आगामी फोन के कैमरा सैंपल भी साझा किए हैं।

वीबो पर कई पोस्ट के जरिए ओप्पो ओप्पो रेनो 11 सीरीज के डिजाइन और स्पेसिफिकेशन को टीज किया जा रहा है। ओप्पो रेनो 11 स्मार्टफोन मीडियाटेक डाइमेंशन 8200 SoC पैक के साथ आ सकता है।

इसके अलावा, ओप्पो रेनो 11 में फोटोग्राफी के लिए 50-मेगापिक्सल एसएलआर-स्तरीय पोर्ट्रेट लेंस दिया जा सकता है। इसके अलावा 32-मेगापिक्सल सेंसर दिया जा सकता है।

ओप्पो ने वीबो पर रेनो 11 और रेनो 11 प्रो के कुछ कैमरा सैंपल साझा किए हैं। ओप्पो रेनो 11 सीरीज़ 23 नवंबर को आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया जायेगा। लॉन्च इवेंट चीन में स्थानीय समयानुसार दोपहर 2:00 बजे (भारतीय समयानुसार सुबह 11:30 बजे) आयोजित किया जाएगा।

इस सीरीज के साथ ही ओप्पो पैड एयर 2 टैबलेट भी लॉन्च किया जा सकता है। दोनों रेनो हैंडसेट फिलहाल चीन में प्री-रिजर्वेशन के लिए उपलब्ध हैं।

ओप्पो रेनो 11 लाइनअप को फ्लोराइट ब्लू, मूनस्टोन, फ़िरोज़ा और ओब्सीडियन ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ पेश किया जा सकता है। ओप्पो रेनो 11 सीरीज को भारत में कब तक पेश किया जायेगा इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।

Sumit Dhiman
the authorSumit Dhiman

Leave a Reply