Please assign a menu to the primary menu location under menu

RashifalTrending

सुबह उठकर शीशा देखने की है आदत, तो हो जाएं सावधान, वरना खराब हो जाएगा पूरा दिन


नई दिल्ली। Tips for Good Luck: सुबह का समय सबसे जरूरी समय होता है, क्योंकि इसी से आपके दिन की शुरुआत होती है। कई मान्यताओं के अनुसार आपके दिन की शुरुआत जैसी होती है वैसा ही आपका पूरा दिन भी गुजरता है। कुछ लोगों की सुबह उठते ही शीशा देखने की आदत होती है। तो चलिए जानते हैं कि ज्योतिष शास्त्र में इस आदत को ठीक माना गया है या नहीं।

आज ही छोड़ें ये आदत
कुछ लोगों की आदत होती है, कि वह सुबह उठते ही शीशे में अपना मुख देखने लगते हैं। वास्तु शास्त्र में ऐसा करना बिलकुल भी शुभ नहीं माना गया। आपकी इस आदत का असर आपके पूरे दिन पर पड़ सकता है। वहीं, दूसरी ओर सुबह उठकर अपनी परछाई देखना भी शुभ नहीं माना जाता। इससे तनाव की स्थिति पैदा हो सकती है। बल्कि इसके स्थान पर सुबह सबसे पहले अपने आराध्य के दर्शन करने चाहिए।

न देखें ये चीजें
वास्तु शास्त्र में माना गया है कि सुबह उठते ही बंद घड़ी को नहीं देखना चाहिए, क्योंकि इससे नकारात्मक परिणाम मिल सकते हैं। इसलिए जितना जल्दी हो सके बंद या खराब घड़ी को नहीं अपने घर से बाहर कर दें। वहीं, सुबह उठते ही हिंसक जानवरों की तस्वीर देखना भी अशुभ माना गया है। इसका अर्थ हो सकता है कि आपका किसी से विवाद हो सकता है।

इस गलती से बचें

यदि आप सुबह-सुबह गंदे बर्तन देख लेते हैं, तो इससे दिनभर में कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। इसलिए कोशिश करें कि रात को भी रसोई में गंदे बर्तन न छोड़ें। क्योंकि व्यक्ति की इस आदत से लक्ष्मी जी रुष्ट हो जाती हैं। जिससे धन संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है।

himachalse
the authorhimachalse

Leave a Reply