Please assign a menu to the primary menu location under menu

Trending

मैं गांधी परिवार की नौकरी नहीं करता, नेता हूं, Smriti Irani को हराउंगा– KL Sharma

अमेठी, उत्तर प्रदेश। अमेठी लोकसभा सीट से कांग्रेस पार्टी के चुनावी उम्मीदवार KL Sharma ने बड़ा खुलासा किया है। केएल शर्मा ने बताया कि पहले अमेठी सीट से राहुल गांधी (Rahul Gandhi) चुनाव लड़ने वाले थे। बाद में शीर्ष नेतृत्व ने उन्हें चुनावी टिकट देने का निर्णय लिया। इसी के साथ केएल शर्मा ने स्मृति ईरानी (Smriti Irani) को अमेठी में हराने का भी दावा किया है।

केएल शर्मा ने कहा- “अब मैं ये कह रहा हूं कि स्मृति ईरानी को मैं भी हराऊंगा, मैं ये बड़ी बात बोल रहा हूं…” इसके अलावा केएल शर्मा ने उन लोगों को भी जवाब दिया, जो उन्हें टिकट दिये जाने और उनके राजनीतिक करियर पर सवाल उठा रहे थे। उन्होंने कहा- “मैं यहां गांधी परिवार की नौकरी नहीं कर रहा हूं, मैं नेता हूं। मैं कांग्रेस से कोई तनख्वाह नहीं लेता हूं। मैं शुद्ध रूप से नेता हूं। जब आया था इनसे बहुत बड़ी हैसियत रखता था।” अमेठी से कांग्रेस प्रत्याशी ने यह भी बताया कि वे 1983 में यूथ कांग्रेस द्वारा चुनकर उत्तर प्रदेश भेजे गए थे और तभी से यहां पर हैं।

पहले से चुनाव की तैयारी

KL Sharma ने आने वाले चुनाव के लिए अपनी तैयारियों के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा- “चुनाव के आने पर तैयारी नहीं होती है। हमारे पीसीसी के कार्यक्रम पहले ही हो चुके हैं। अब हमें सिर्फ प्रचार करना है। हम अपना न्याय पत्र और अपनी बात लोगों तक पहुंचा रहे हैं।” इसके अलावा भाजपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा- “मैं जनता की बात पर बात करता हूं। मैं घमंड नहीं कर रहा हूं। जिस तरह की भाषा इस्तेमाल हो रही है, वो उनका घमंड है। मैं वो इस्तेमाल नहीं करता।” बता दें कि अमेठी लोकसभा सीट पर 20 मई को लोकसभा चुनाव के लिए मतदान होने हैं, जिसमें भाजपा की Smriti Irani का मुकाबला कांग्रेस के KL Sharma से होगा।

himachalse
the authorhimachalse

Leave a Reply