Please assign a menu to the primary menu location under menu

HealthTrending

मार्केट में आया कीड़े-मकौड़े वाला अजीबोगरीब पिज्जा, देखकर भन्ना जाएगा दिमाग

Insects Pizza Viral Video: आजकल मार्केट में खाने-पीने के कई सारे सामान उपलब्ध हैं, जो लोगों द्वारा काफी पसंद किए जाते हैं। इन सभी डिशेज के वीडियोज भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। लेकिन आजकल खाने पीने के कुछ ऐसे सामान भी दिखने लगे हैं, जिसे देखते ही दिमाग भन्ना जाता है और इन डिशेज से नफरत सी होने लगती है। इस वीडियो में आपको एक पिज्जा दिखाई देगा, जिसे देखने के बाद आप शायद ही कभी पिज्जा खा पाए।

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Social Media Viral Video) में एक शख्स पिज्जा तैयार करता हुआ दिखाई दे रहा है, जिसमें उसमें कीड़ा-मकौड़ा डाला हुआ है। वीडियो के शुरुआत में शख्स पहले तो चींटियों को भुनता है और फिर पिज्जा में डालकर उसे सेंकता है। अब ऐसे में इसे देखकर यूजर्स काफी भड़क रहे हैं। उनका कहना है कि खाने-पीने के साथ ऐसा खिलवाड़ मत करो।

कीड़े मकौड़े वाले पिज्जा का वायरल वीडियो
इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Instagram Viral Video) पर लोगों की काफी प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही है। ऐसे में एक यूजर ने लिखा है कि इनके लिए नरक में अलग तेल गरम हो रहा है। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है कि हमारे इंडिया में खाने में कीड़ा निकल जाए तो होटल वाला पैरों में गिरकर माफी मांगने लगता है और एक ये लोग हैं, जो खाने में कीड़ा डालकर पका रहे हैं। बता दें, इस वीडियो को ‘mr_strangerr_21’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिस पर अब तक 5 हजार से अधिक लाइक आ चुके हैं। ऐसे में आपको ये वीडियो (Trending Video) कैसी लगी, हमें कमेंट कर जरूर बताएं।

himachalse
the authorhimachalse

Leave a Reply