TrendingCricket

मात्र 70 हजार में ले आएं यह 7 सीटर प्रीमियम कार, बेहतरीन फीचर्स के साथ मिलेगा बढ़िया माइलेज

आज के समय में कार का होना प्रत्येक व्यक्ति की आवश्यकता बन चुकी है। लेकिन समस्या उन लोगों को सबसे ज्यादा है जिनकी फैमली बड़ी है। इस प्रकार की बड़ी फैमली के लिए आपको 7 सीटर कार चाहिए होती है। लेकिन 7 सीटर कार की कीमत काफी ज्यादा होने के कारण उसे कर कोई जल्दी से खरीद नहीं पाता है। अतः आज हम आपको एक धांसू 7 सीटर कार के बारे में बता रहें हैं। जिसको आप सरल फाइनेंस प्लॉन पर घर ला सकते हैं।
रेनॉल्ट ट्राइबर के फीचर्स

आज हम बात कर रहें हैं रेनॉल्ट ट्राइबर गाड़ी के बारे में। यह एक वेहतरीन MPV है। इसमें आपको जबरदस्त फीचर्स के साथ धाकड़ लुक दिया जाता है। यह एक 7 सीटर कार है तथा इसको आप काफी किफायती दामों में खरीद सकते हैं। बता दें कि इस कार की शुरूआती कीमत 6.33 लाख रुपये है। इस कार में आपको बेहतरीन तकनीकी फीचर्स दिए गए हैं। आइये अब आपको इस कार का फाइनेंस प्लॉन बताते हैं।
रेनॉल्ट ट्राइबर का फाइनेंस प्लॉन

यदि आप इस कार को खरीदना चाहते हैं और 1 लाख रुपये की डाउन पेमेंट करते हैं तो बैंक आपको 11 फीसदी ब्याज कि दर से लोन देता है। यह लोन आपको 7 साल के लिए 5.33 लाख का मिलता है। इसके लिए आपको 9126 रुपये की EMI प्रति माह देनी होती है। 7 साल में आपको 2.33 लाख का ब्याज तथा कुल रकम 7.66 चुकानी होती है।

himachalse
the authorhimachalse

Leave a Reply