CricketTrending

“भाई तू इस्तीफा दे दे”, Hardik Pandya की खराब कप्तानी पर भड़के फैंस, राजस्थान के खिलाफ मुंबई की शर्मनाक हार के बाद काटा बवाल

“भाई तू इस्तीफा दे दे”, Hardik Pandya की खराब कप्तानी पर भड़के फैंस, राजस्थान के खिलाफ मुंबई की शर्मनाक हार के बाद काटा बवाल

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन की अपनी पांचवीं हार झेली। सोमवार को जयपुर में दोनों टीमों के बीच हुई भिड़ंत में राजस्थान रॉयल्स ने 9 विकेट से धमाकेदार जीत दर्ज की और आईपीएल 2024 प्लेऑफ़ की तरह कदम बढ़ाया। वहीं, मुंबई के मैच गंवा देने की वजह से फैंस का गुस्सा कप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) पर फूटा, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई।

Hardik Pandya की कप्तानी में मुंबई ने झेली हार22 अप्रैल को जयपुर के सवाई मान सिंह क्रिकेट स्टेडियम में मुंबई इंडियंस को राजस्थान रॉयल्स के हाथों आईपीएल 2024 के 38वें मुकाबले में हार का स्वाद चखना पड़ा। हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की अगुवाई वाली टीम की मौजूदा संस्करण में आठवीं शिकस्त है।

टॉस जीतकर एमआई ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया, जोकि पूरी तरह से गलत रहा। टीम का टॉप ऑर्डर बुरी तरह से फ्लॉप हुआ, जिसके चलते स्कोरबोर्ड पर 179 रन ही लगा सकी। रोहित शर्मा, टिम डेविड, पीयूष चावला और जसप्रीत बुमराह के बल्ले से क्रमशः 6 रन, 3 रन, 1 रन और दो रन निकले। जेराल्ड कट्ज़ी और ईशान किशन खाता खोलने में नाकाम रहे।
यशस्वी जायसवाल के बल्ले ने मचाई तबाहीसूर्यकुमार यादव और हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) 10-10 रन बनाकर आउट हुए। ऐसे प्रदर्शन के बीच नेहाल वढेरा और तिलक वर्मा के बल्ले ने धमाल मचा दिया, जिसकी वजह से मुंबई चुनौतीपूर्ण लक्ष्य निर्धारित कर पाई। तिलक वर्मा ने 65 रन और नेहाल वढेरा ने 49 रन का योगदान दिया। इसी के साथ दोनों के बीच 99 रन की महत्वपूर्ण साझेदारी हुई। राजस्थान के गेंदबाज संदीप शर्मा मुंबई पर काल बनकर टूटे। उन्होंने चार ओवर में 18 रन खर्च किए और 4.50 की इकॉनमी से पांच विकेट निकाले।
जवाबी पारी में राजस्थान रॉयल्स के युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने मुंबई के गेंदबाजों की क्लास लगाते हुए यादगार पारी खेली। उनके बल्ले से 60 गेंदों पर 104 रन निकले। उनके अलावा जोस बटलर ने 35 रन और संजू सैमसन ने 38 रन बनाए। इस बल्लेबाजी के दम पर राजस्थान ने 18.4 ओवर में 183 रन बना 9 विकेट से जीत हासिल की। मुंबई इंडियंस की हार से फैंस काफी निराश हुए। इसलिए उन्होंने सोशल मीडिया पर कप्तान हार्दिक पंड्या को ट्रोल किया और टीम की हालत का ठीकरा उनके सिर फोड़ा।

himachalse
the authorhimachalse

Leave a Reply