Please assign a menu to the primary menu location under menu

Trending

तुरंत ऑर्डर करें OPPO A78 का 5G फोन, 10 हजार रुपए का होगा फायदा, लुक्स देख फिसल रहे ग्राहक

तुरंत ऑर्डर करें OPPO A78 का 5G फोन, 10 हजार रुपए का होगा फायदा, लुक्स देख फिसल रहे ग्राहक – OPPO A78 5G Offer: ओप्पो का A सीरीज का OPPO A78 5G टेक मार्केट में काफी पॉपुलर है। जिसे खरीदने के लिए लोग काफी बेताब रहते हैं। एक बार फिर से इस हैंडसेट पर फ्लिपकार्ट की ओर से हेवी ऑफर्स के साथ सस्ते दाम में बेचा जा रहा हैं।

वहीं OPPO के इस फोन में आपको तगड़ा कैमरा और दमदार बैटरी देखने को मिल रही है जिसे देख ग्राहक काफी क्रेजी रहते है। चलिए आपको फटाफट से इसके डिस्काउंट ऑफर के बारे में बता देते हैं।

OPPO A78 5G specifications or Features Detail

इसके फीचर्स की बात की जाएं तो इसमें आपको 6.56 इंच का डिस्प्ले मिलता है। जो 90hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ है। वहीं इसमें प्रोसेसर के लिए ऑक्टा कोर 6833 का प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा इसमें 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज सपोर्ट साथ दिया गया है।

पावर बैकअप के लिए इसमें 5000mAh की दमदार बैटरी लगी हुई मिलती है जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में उपलब्ध है। कैमरे फीचर्स के तौर पर इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा और 2MP का सेकेंडरी कैमरा शामिल है। साथ ही सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 8MP का कैमरा मिलता है।

OPPO A78 5G Price or Discount offer

इस मोबाइल की कीमत और ऑफर्स की बात करें तो इसके 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 21,999 रुपए है। जिसे ई कॉमर्स शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart पर 13% की छूट के बाद 18,999 रुपए में बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया गया है।

इसके अलावा बात करें बैंक ऑफर की तो Axis, Citi, IDFC और HDFC बैंक कार्ड से 10% की छूट मिल रही है। इतना ही नहीं आपको 10,300 रुपए जा एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। इस तरह आप इस ओप्पो फोन को ऑनलाइन ऑर्डर कर आसानी से घर बैठे ही खरीद सकते हैं।

हालांकि इसके अलावा और भी कई बेहतरीन स्मार्टफोन खरीदने को मिल रहे हैं। जिन्हें आप कई ऑफर्स के साथ आराम से ऑनलाइन परचेज कर सकते हैं। अगर आप किसी कोई नए साल पर गिफ्ट करना चाहते हैं तो आप इस फोन को खरीदकर इसका फायदा उठा सकते हैं।

Sumit Dhiman
the authorSumit Dhiman

Leave a Reply