Please assign a menu to the primary menu location under menu

TrendingHimachal

चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान, आंखों पर चश्मा, कौन हैं पोलिंग ऑफिसर ईशा अरोड़ा?


सहारनपुर : उत्तर प्रदेश की आठ लोकसभा सीटों पर आज मतदान हुआ है। पहले चरण के इस मतदान में एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। यह फोटो सहारनपुर में पोलिंग पार्टी में तैनात एसबीआई की सीनियर एसोसिएट अधिकारी ईशा अरोड़ा की है।

लोकसभा चुनाव की पोलिंग पार्टी में तैनात एसबीआई की सीनियर एसोसियेट अधिकारी ईशा अरोड़ा इलेक्ट्रॉनिक मीडिया की सुर्खियों में आने पर मतदान केंद्र पर आकर्षण का केंद्र बनी रही।

लोकसभा चुनाव में अपनी फेसवैल्यू के दम पर सुर्खियों में आई सहारनपुर स्थित भारतीय स्टेट बैंक की सीनियर एसोसिएट अधिकारी ईशा अरोड़ा पोलिंग पार्टी की रवानगी के दौरान भी मतदान करने को लेकर जनपदवासियों से स्वस्थ लोकतंत्र के निर्माण में भागीदारी करने की अपील करती नजर आ रही थी।

वहीं, शुक्रवार को मतदान केंद्र पर भी महिला अधिकारी मतदाताओं व राजनैतिक दलों के एजेंटों को निर्देशित करने के साथ-साथ महिलाओं को अपने कार्यों के प्रति जागरूक करते हुए आगे बढ़ने की सीख देती रही।

ईशा अरोड़ा ने बताया कि मंहगी में पोलिंग पार्टी में रवानगी के दौरान वायरल उनकी वीडियो पर लाखों कमेंटस व शेयर आने की जानकारी मीडिया के द्वारा ही हो पाई है।

मॉडल जैसी दिखने वाली पोलिंग ऑफिसर बृस्पतिवार को पोलिंग बूथ के लिए रवाना हुईं तो उनकी कुछ तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं थीं। वहीं, उनकी इस वीडियो को जमकर शेयर किया जा रहा है।

himachalse
the authorhimachalse

Leave a Reply