Please assign a menu to the primary menu location under menu

HimachalTrending

खुशी से फूली नहीं समा रही कंगना रनौत, एक्ट्रेस ने एयरपोर्ट पर बांटी मिठाई, क्या है वजह?


Kangna Ranaut: बॉलीवुड की अदाकारा कंगना रनौत ने एक्टिंग की दुनिया में अपनी पहचान सबसे अलग ही बना ली है। क्योंकि कंगना रनौत को बॉलीवुड इंडस्ट्री में हमेशा अपने बेबाक और अलग अंदाज के लिए जाना जाता है। आपको बता दे कि बॉलीवुड की अदाकारा कंगना रनौत ने एयरपोर्ट पर मिठाई बांटी है। लेकिन इसकी वजह जानकारी आप भी खुशी से झूम उठेंगे।

कंगना रनौत ने बांटी मिठाई

बॉलीवुड की अदाकारा कंगना रनौत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बॉलीवुड की अभिनेत्री कंगना रनौत एयरपोर्ट पर मिठाई बांटतूं हुई नजर आ रही। इस दौरान बॉलीवुड की स्टार अदाकारा कंगना रनौत पेपराजी को अपने हाथों से मिठाई खिलाती हुई नजर आ रही है। कंगना रनौत को एयरपोर्ट पर मिठाई बांट देख कई लोगों के मन में कई तरह के सवाल उठ रहे हैं।

बुआ बन गई है कंगना रनौत

बॉलीवुड की अदाकारा कंगना रनौत ने हाल ही में अपने फैंस को एक बहुत बड़ी खुशखबरी दी थी। कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए सभी को बताया था कि वह बुआ बन गई है क्योंकि उनकी भाभी ने एक बच्चे को जन्म दिया है। कंगना रनौत ने न्यू बोर्न बेबी के साथ कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसके बाद आप कंगना रनौत ने खुशी में एयरपोर्ट पर मिठाई बांटी है।

himachalse
the authorhimachalse

Leave a Reply