Aishwarya Rai: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) इंडस्ट्री के फेमस कपल माने जाते हैं लोग इनकी जोड़ी को खूब पसंद करते हैं। दोनों की शादी को 17 साल पूरे हो चुके हैं। जब इस कपल की शादी हुई थी तो कई सालों तक इनकी शादी की चर्चा रही थी। हर कोई इनकी शादी की एक झलक पाना चाहता था। हालांकि कड़े इंतजाम की वजह से लोगों तक फोटो और वीडियो वायरल नहीं हो पाई थी,लेकिन ऐश्वर्या की कुछ तस्वीरें सामने आई थी जिसमें उनके रॉयल वेडिंग लुक ने हर किसी का ध्यान खींचा था। ऐश्वर्या अपनी शादी में किसी परी से कम नहीं लग रही थी उन्होंने अपनी शादी में लहंगा नहीं बल्कि फेमस फैशन डिजाइनर नीता लुल्ला की डिजाइन की हुई साड़ी पहनी थी। जिसकी कीमत जानकर हर कोई दंग रह गया था।

सोने से जड़ी थी Aishwarya Rai की साड़ी

ऐश्वर्या राय ने अपनी शादी में पहने थी सोने के धागों से बनी हुई करोड़ों की साड़ी, कीमत जानकर पैरों तले खिसक जाएगी जमीन 

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने अपनी शादी में साड़ी को इसलिए चुना था क्योंकि वो साउथ इंडिया से हैं,ऐसे में वह अपने रीति रिवाज के हिसाब से तैयार हुई थी। साड़ी से लेकर बालों की हेयरस्टाइल और यहां तक कि गहने भी, पूरी तरह से उन्हें साउथ इंडियन ब्राइडल लुक दे रहे थे। ऐश्वर्या ने अपनी साड़ी पुरानी दोस्त व इंडिया की फेमस कॉस्टयूम एंड फैशन डिजाइनर नीता लुल्ला से डिजाइन करवाई थी। एक रिपोर्ट के मुताबिक ऐश्वर्या ने शादी के मौके पर जो साड़ी पहनी थी उसमें सोना लगाया था। यहां तक कि साड़ी की खूबसूरती में चार चांद लगाने के लिए इसमें महंगे क्रिस्टल्स का भी इस्तेमाल किया गया था।

इतनी थी Aishwarya Rai की साड़ी की कीमत

ऐश्वर्या राय ने अपनी शादी में पहने थी सोने के धागों से बनी हुई करोड़ों की साड़ी, कीमत जानकर पैरों तले खिसक जाएगी जमीन 

एक रिपोर्ट के मुताबिकऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने अपनी शादी पर जो साड़ी पहनी थी उसकी कीमत 75 लाख रुपए थी। कहा जाता है कि अपनी शादी में आज तक किसी भी एक्ट्रेस ने इतनी महंगी साड़ी नहीं पहनी है। वहीं शादी के मौके पर अभिषेक बच्चन क्रीम कलर की शेरवानी में नजऱ आए थे। अभिषेक बच्चन ने अबु जानी और संदीप खोसला की डिजाइन की शेरवानी पहनी थी। अभिषेक ने ऐश्वर्या के लुक से मैच करते हुए शेरवानी पहनी थी। इस शेरवानी में सोने से डिजाइन बनाया गया था। शेरवानी में सोने के धागे से कारीगरी की गई थी। वहीं ऐश्वर्या की वेडिंग रिंग की कीमत 50 लाख रुपये थी। जिसको अभिषेक ने उन्हें न्यूयार्क में प्रपोज करते हुए पहनाया था।

ऐसा था Aishwarya Rai का संगीत फंक्शन का लुक

ऐश्वर्या राय ने अपनी शादी में पहने थी सोने के धागों से बनी हुई करोड़ों की साड़ी, कीमत जानकर पैरों तले खिसक जाएगी जमीन 

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने अपने संगीत फंक्शन में पेस्टल ब्लू रंग का लहंगा पहना हुआ था। इस लहंगे को अबू जानी और संदीप खोसला ने डिजाइन किया था। ये रेशम से बना हुआ घाघरा था जिसमें कई सारे स्टोंस को मिलाकर डिजाइन किया गया था। डिजाइनर संदीप खोसला ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया था कि उन्हें पूरे बच्चन परिवार के कपड़ों को डिजाइन करने में पूरा तीन महीने का समय लगा था।