Cricket

पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले रोहित शर्मा ने दिए संकेत, यह खिलाड़ी होगा बाहर, देखें प्लेइंग 11

पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले रोहित शर्मा ने दिए संकेत, यह खिलाड़ी होगा बाहर

भारत और पाकिस्तान के बीच आज महामुकाबला होने वाला है, जिसका इंतजार दोनों देशों के क्रिकेट प्रेमी बेसब्री से कर रहे हैं। जब भी इंडिया और पाकिस्तान के बीच कोई मैच होता है तो उसमे दर्शकों की कोई कमी नहीं होती है। इससे पहले पिछले साल टी-20 वर्ल्ड कप में इन दोनों टीमों के बीच मैच खेला गया था, जिसमे भारत को बुरी तरह हार मिली थी।

रोहित शर्मा एशिया कप 2022 का आज दूसरा मुकाबला होने वाला है, जिसमे भारत और पाकिस्तान की टीम आमने-सामने होगी। इस बार टीम इंडिया की तरफ से रोहित शर्मा कप्तानी करने वाले हैं, लेकिन देखना यह होगा कि उनकी अगुवाई में भारत कैसा प्रदर्शन कर पाता है। पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले रोहित ने भारतीय प्लेइंग इलेवन को लेकर एक बयान दिया है तो चलिए अब हम जानते हैं कि उन्होंने क्या-क्या कहा है।

before-the-match-against-pakistan-rohit-sharma-gave-indications-this-player-will-be-out-see-playing-11-1020x570

प्लेइंग इलेवन को लेकर रोहित ने दिया बयान

पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा से प्लेइंग इलेवन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि “पिच हमने देख लिया है उसपर बहुत घास है। इस वजह से देखना यह होगा कि मैच के समय पिच कैसा रहता है, फिर हम उस हिसाब से प्लेइंग इलेवन तय करेंगे। वहां पर टॉस बहुत महत्वपूर्ण होने वाला है।”

दिनेश कार्तिक को मौका मिलेगा या नहीं

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने पिछले कई मैचों में तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी की है। जब रोहित से कार्तिक के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि “हम उनकी खूबियों के बारे में अच्छी तरह जानते हैं। क्योंकि जब वो टीम से बाहर हुआ था, उससे पहले भी उन्होंने कई शानदार पारियां खेली थी। कार्तिक ने जब से वापसी किया है तब से उन्होंने प्रभवित किया है, लेकिन फिलहाल हम यह नहीं कह सकते कि पाकिस्तान के खिलाफ मैच में कार्तिक खेलेंगे या नहीं।”

Leave a Reply