Cricket

पाकिस्तान ने दी भरत को धमकी। आने वाले 2 मैचों में बुरी तरह हराकर चखाएंगे मज़ा

जैसा कि हम सभी जानते हैं, हाल ही में भारत और पाकिस्तान के बीच एक क्रिकेट मैच खेला गया था, जिसे भारत ने जीता था। आपको बता दें कि एशिया कप में भारत ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराया था। यह मैच रविवार 29 को खेला गया था। टीम इंडिया इस बार काफी अच्छा प्रदर्शन करती नजर आई। पाकिस्तान ने भारत को 148 रनों का लक्ष्य दिया था, जिसमें भारत ने 2 गेंद शेष रहते भी इस लक्ष्य को पार कर मैच जीत लिया था।

india-pakistan-aisa-cup

इस टीम की कप्तानी रोहित शर्मा ने की थी। इस मैच को जीतने के बाद यह टीम ग्रुप ए के टॉप स्थान पर पहुंच गई है। एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच यह आखिरी मैच नहीं है। एक हफ्ते के अंदर दोनों देशों के बीच फिर से लड़ाई होने वाली है।

इस बार ग्रुप ए में भारत के साथ पाकिस्तान और हांगकांग को शामिल किया गया है। ग्रुप ए और बी की टॉप 2 टीमों को सुपर 4 में एंट्री करने का मौका मिलेगा। सुपर 4 के मैच 3 सितंबर को खेले जाएंगे। 4 सितंबर को ग्रुप की टॉप दो टीमों के बीच मैच खेला जाएगा। कयास लगाए जा रहे हैं कि ग्रुप ए की टॉप 2 टीमों के बीच फिर से मुकाबला होगा।

Also Read : – कैसा रहेगा भारत और हांगकांग के बीच मैच का मौसम और पिच?

इस बार एक बार फिर दोनों टीमें इस स्थिति में आमने-सामने हो सकती हैं, जब वे अपने अगले मैच में हांगकांग को हराकर जीत हासिल करेंगी। हांगकांग की टीम अगर अपने दोनों में से कोई एक मैच जीत जाती है तो ग्रुप ए की टॉप 2 टीमों के लिए परेशानी खड़ी हो सकती है इसी नेट रन रेट की बात करें तो भारत का रन रेट फिलहाल 0.175 का है और पाकिस्तान का रन रेट -0.175 रन है।

Leave a Reply