Bollywood

देर रात घर से बहार निकली मलाइका अरोड़ा, पैंट देख चकराया लोगों का सिर

मलाइका अरोड़ा की पैंट देख लोगों का चकराया सिर

बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा 48 की उम्र में भी गजब की हसीन लगती हैं। उनका हर एक स्टाइल बहुत ही किलर लगता है। हसीना अपनी फिटनेस का इतना ख्याल रखती है, जिस कारण हर एक आउटफिट उनके ऊपर बहुत ही बढ़िया लगता है। वेस्टर्न वेअर से लेकर इंडियन स्टाइल के कपड़ों में भी यह बाला बोल्डनेस का तड़का लगाना जानती हैं।

यही वजह है कि लोग माला के हर एक लुक को देखने के लिए बरकरार रहते हैं। जहां उनके जिम लुक्स हर दिन वायरल होते रहते हैं, वहीं जब वह किसी इवेंट या नाइट आउट के लिए निकलती हैं, तब भी कैमरे में कैद हो ही जाती हैं। हाल ही में भी कुछ ऐसा ही हुआ, जब उन्हें पैपराजी ने कैजुअल लुक में स्पॉट किया। इस दौरान उनकी पैंट पर हर किसी की नजर टिकी रह गई।

देर रात घर से बहार निकली मलाइका अरोड़ा, पैंट देख चकराया लोगों का सिर

दरअसल, मलाइका अरोड़ा को देर रात एक रेस्टोरेंट से बाहर आते हुए पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और उनका लुक हर किसी का ध्यान खींच ले गया। हसीना इन तस्वीरों में वाइट टॉप और स्टाइलिश पैंट पहनी हुए दिख रही थी। जिसमें उनका लुक बहुत ही बढ़िया लग रहा था, हालांकि उन्होंने जो पैंट पहनी थी उस पर हर किसी का ध्यान बार-बार जा रहा था। वह अपने ग्लैमरस अदांज से अपनी ओर अट्रैक्ट करती दिख रही थीं।

मलाइका ने इस बार आउटिंग के लिए भले ही कैजुअल लुक रखा था, लेकिन उसे स्टाइलिश कैसे बनाना है इस बात का भी पूरा ख्याल रखा था। उन्होंने वाइट कलर के कॉरसेट टैंक टॉप को पहना था, जिसमें डीप स्कैअर नेकलाइन के साथ स्ट्रैप्स दी गई थीं। वहीं हेमलाइन पर फ्रंट से इस टॉप में डीप यू नेकलाइन नजर आ रही थी, जो पैटर्न इन दिनों काफी चलन में है। हसीना इस टॉप में अपना फिगर जमकर फ्लॉन्ट करती दिख रही थी। बता दें कि इस तरह के टॉप का फैब्रिक बहुत ही सॉफ्ट और स्मूद होता है, जो स्ट्रेचबेल होने के साथ आपको कम्फर्टे महसूस कराता है।

अदाकारा ने टॉप के साथ जिन पैंट्स को वेअर किया था, वो ही उनके लुक की जान थीं। ऐसा इसलिए क्योंकि मलाइका ने अपने टॉप के साथ इस बार होलोग्राफिक टॉर्न जींस पहनी थी, जिसमें अलग ही ग्लिटरी इफेक्ट नजर आ रहा था। वहीं इसमें रिप्ड पैटर्न नजर आ रहा था, जो उन्हें अट्रैक्टिव लुक दे रहा था। इस फैब्रिक का क्रेज हॉलीवुड सेलेब्स से शुरू हुआ था, जो अब बॉलीवुड में भी देखने को मिलता है। हालांकि मलाइका इन पैंट्स को पहले भी कैरी कर चुकी हैं, जिन्हें आप भी कॉफी डेट या शॉपिंग के दौरान पहन सकती हैं।

मलाइका ने अपने इस ऊबर चिक लुक को कम्पलीट करने के लिए वाइट स्टाइलिश बेल्ट और मैचिंग शूज पहने थे। वहीं उन्होंने आइवरी शेड का स्लिंग बैग कैरी किया था। इस डीवा ने मेकअप के लिए डेवी फाउंडेशन, बीमिंग हाईलाइटर, रेड लिप्स और कोहल्ड आईज के साथ बालों को वेव्स में खुला छोड़ा था। हसीना का यह फिनिशिंग टच उनके लुक को पूरी तरह से कॉम्प्लिमेंट कर रहा था।

Leave a Reply