Bollywood

kachha badam girl mms leak link वीडियो लीक होने के बाद फेमस हुई अंजली अरोड़ा (Anjali Arora) अब कुछ ज्यादा ही लाइमलाइट में आ रही है।

‘कच्चा बादाम’ से मशहूर हुई अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कुछ दिनों पहले अंजलि अरोड़ा अपने एमएमएस वायरल वीडियो की वजह से सुर्खियों में थीं।

एमएमएस वायरल होने की वजह से अंजलि अरोड़ा को फैंस ने काफी ट्रोल भी किया था। जिस पर अंजलि ने बताया था कि ये उनका वीडियो नहीं है. अंजलि ने अपने एमएमएस वायरल वीडियो को फर्जी बताया था।

वही इन दिनों अंजली अरोड़ा अपने निजी जिंदगी में काफी ज्यादा खुश हैं। इसका अंदाजा उनके इस पोस्ट से ही लगाया जा सकता हैं। बता दे हाल ही में अंजली अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बीटीएस वीडियो को शेयर किया है।

इस वीडियो में वह अपने खूबसूरत और हॉट अदाओं से डांस करती हुई नजर आ रही है। वहीं कुछ लोग उनके ऊपर नोटों की बरसात करते नजर आ रहे हैं। अंजली का ये वीडियो उनके नए सॉन्ग के सूट के टाइम का हैं। जिसका एक मिनट का बीटीएस वीडियो उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया हैं।

हम आपको बता दें कि अंजली अरोड़ा का एक नया गाना रिलीज हुआ ह। जिसका नाम है “दिलजले” ( Dil Jale) इस गाने को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं बहुत से ऐसे भी फैंस हैं, जिनको अंजलि अरोड़ा का यह गाने का वीडियो कुछ खास पसंद नहीं आया है। अंजली अरोड़ा का ये वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा हैं।

Leave a Reply