Cricket

IND-SA:टीम इंडिया की जीत की दुआ करेगा पाकिस्तान, जिम्बाब्वे चाहेगा अफ्रीका की हार, देखें सेमीफाइनल समीकरण

टी-20 वर्ल्ड 2022 के सुपर-12 में जिम्बाब्वे ने पाकिस्तान टीम (Pakistan) को हराकर एक बड़ा उलटफेयर किया है. बता दें बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तान टीम को लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा.

जिम्बाब्बे टीम ने पाकिस्तान को 1 रन से करारी शिकस्त दी. इस मैच में जिम्बाब्वे से हारने के बाद पाकिस्तान के सेमीफाइनल में जाने की राह मुश्किल नजर आ रही है. वर्ल्डकप में टीम इंडिया लगातार दो मैच जीतकर प्वाइंट्स टेबल में शीर्ष पर है. ऐसे में अब पाकिस्तान (Pakistan) की टीम दूसरों के सहारे ही सेमीफाइनल में जगह बना सकती है.

अफ्रीका और भारत के बीच रविवार यानि 30 अक्टूबर को खेले जाने वाले मैच के लिए पाकिस्तान टीम भारत की जीत की दुआ करेगा. टीम इंडिया की जीत से ही पाक के सेमीफाइनल में जगह बनाने के चांस बंस सकते हैं. पॉइंट टेबल में साउथ अफ्रीका टीम 3 अंक के साथ दूसरे नंबर पर है. जिम्बाब्वे की टीम 3 अंक के साथ तीसरे नंबर पर है.

पाकिस्तान (Pakistan) और नीदरलैंड ने कोई मैच नहीं जीता है. अगर अफ्रीका को भारत हरा देता है तो पाकिस्तान के लिए सेमीफाइनल का अवसर बन सकता है. जिम्बाब्वे को अब भारत, नीदरलैंड और बांग्लादेश से मैच खेलना है. पाकिस्तान चाहेगा कि जिम्बाब्वे हार जाये.

Leave a Reply