Please assign a menu to the primary menu location under menu

HimachalTrending

Crime News: प्रधान के बेटे की थी भाभी पर गंदी नज़र, फिर एक दिन मौका देख कर पकड़ लिया हाथ

Crime News: प्रधान के बेटे की थी भाभी पर गंदी नज़र, फिर एक दिन मौका देख कर पकड़ लिया हाथ
Crime News: प्रधान के बेटे की थी भाभी पर गंदी नज़र, फिर एक दिन मौका देख कर पकड़ लिया हाथ

UP news hindi : गांव के प्रधान के बेटे की काफी समय से भाभी पर गंदी नज़र थी और वो उसके साथ संबंध बनाने के लिए मौका देख रहा था और जब उसे वो मौका मिला तो उसने भाभी का हाथ पकड़ लिया

एक विवाहिता को रास्ते से अगवा कर सामूहिक बलात्कार करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है, कि एक युवक अपनी भाभी को दवाई दिलाने के लिए जा रहा था, इसी दौरान कुछ दबंगों ने उन दोनों को अगवा कर लिया और उसके साथ गैंग रेप किया. आरोप है, कि दबंगों के खिलाफ जब स्थानीय पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की, तो फरियादी ने इसकी शिकायत एएसपी से की. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

गांव के बाहर देवर भाभी को रोका

युवक की भाभी से साथ सामूहिक बलात्कार का ये मामला उत्तर प्रदेश के बदायूं के एक गांव का है. एक व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत देते हुए कहा, कि उसका भाई और उसकी पत्नी शहर दवा लेने जा रहे थे. जैसे ही वो दोनों गांव के बाहर निकले, कुंछ दबंगों ने उन्हें रोक लिया. बेवजह रोके जाने का जब युवक ने विरोध किया तो दबंगों ने उन्हें धमकाना शुरू कर दिया. जानकारी के अनुसार, युवक और उसकी भाभी को रोक

देवर को बंधक बनाकर भाभी से किया सामूहिक बलात्कार

बताया जा रहा है, कि इस दौरान बातों-बातों में दबंगों ने तमंचा निकाल लिया. थोड़ी ही देर में आरोपियों ने युवक और उसकी भाभी को बंधक बनाकर एक घर के अंगर खींचा. इस दौरान प्रधान के बेटे ने युवक के हाथ-पैर बांध दिए और उसकी भाभी के साथ तीन लोगों ने गैंगरेप किया. आरोपी उन्हें इसी हालत में वहां छोड़कर फरार हो गए. जैसी ही युवक के घरवालों को इसकी खबर लगी, वो मौके पर पहुंचे.

वहां पहुंचते ही फरियादी ने देखा की उसका भाई रस्सियों से बंधा हुआ पड़ा है, और उसकी पत्नी उससे कुछ दूरी पर बुरी हालत पर पड़ी हुई है. जिसके बाद उसने इसकी शिकायत स्थानीय पुलिस को दी, लेकिन जब उसकी फरियाद नहीं सुनी, तो वह अपनी अर्जी लेकर एसएसपी के पास पहुंच. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

himachalse
the authorhimachalse

Leave a Reply