Please assign a menu to the primary menu location under menu

HimachalTrending

Crime: बाथरूम में नहा रही थी भाभी, तभी अंदर घुस आया देवर

Crime: बाथरूम में नहा रही थी भाभी, तभी अंदर घुस आया देवर
Crime: बाथरूम में नहा रही थी भाभी, तभी अंदर घुस आया देवर

घर पर अकेली थी भाभी और वो बाथरूम में नहा रही थी की तभी मौका देख कर देवर बाथरूम में घुस गया। क्या है ये मामला , आइये डिटेल में जानते हैं

यूपी के पीलीभीत जिले में देवर-भाभी के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां घर के अंदर बाथरम में नहा रही भाभी को देवर ने बुरी नियत से पकड़ लिया। देवर चुपके से दीवार फांदकर घर में घुसा था। विरोध करने पर दुपट्टे से जान लेने की कोशिश की। स्कूल से घर लौटी बेटी की आहट पर देवर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। पीड़िता थाने आने लगी तो भी उसके व बेटी के साथ मारपीट की गई। मामले की तहरीर दी गई है।

बिलसंडा थाना क्षेत्र के गांव की महिला ने बताया कि उसके पति की काफी समय पहले मौत हो चुकी है। बुधवार को दोपहर के वक्त वो घर में बाथरूम में नहा रही थी। इसी दौरान उसका देवर दीवार फांदकर घर में घुस आया। बाथरूम में उसको बुरी नियत से पकड़कर छेड़छाड़ की। विरोध करने पर दुपट्टे से जान लेने की कोशिश की। कई थप्पड़ मारे। इसीबीच बेटी स्कूल से घर आ गईं। आहट पाकर आरोपी धमकाते हुए फरार हो गया। जब वो थाने जाने लगी तो ससुर आ गए और देवर से गलती होने की बात कहकर दोबारा ऐसा न होने को कहा।

जब वो नही मानीं तो ससुर देवर ने पहले उसे पीटा बाद में बचाने आई बेटी को पीट दिया। चीखने चिल्लाने पर दोनों भाग गए। पीड़िता ने थाने पहुंचकर पुलिस को मामले की तहरीर दी। पुलिस ने मां बेटी को मेडिकल के लिये भेजा है। सीओ सतीश चंद्र शुक्ला ने बताया कि मामले की जांच कराकर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

himachalse
the authorhimachalse

Leave a Reply