Cricket

BCCI अध्यक्ष बनने के बाद बिन्नी का कोहली पर पहला बयान, पाकिस्तान को भी दी सीख

बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी ने कहा कि विराट कोहली को कुछ भी साबित करने की जरूरत नहीं है. वो दबाव में और अच्छा प्रदर्शन करते हैं.

BCCI अध्यक्ष बनने के बाद बिन्नी का कोहली पर पहला बयान, पाकिस्तान को भी दी सीख

विराट कोहली फॉर्म में लौट आए हैं. T20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ उन्होंने जिस तरह से 82 रन की नाबाद पारी खेलकर बाबर आजम की टीम के मुंह से जीत छीन ली थी, इसे लंबे समय तक क्रिकेट जगत में याद रखा जाएगा. मेलबर्न में कोहली के बल्ले से निकली एक शानदार पारी की तारीफ बीसीसीआई ने नए अध्यक्ष रोजर बिन्नी ने भी की. बीसीसीआई की कमान मिलने के बाद बिन्नी का कोहली पर पहला बयान आया है. कर्नाटक स्टेट क्रिकेट एसोसिशन के एक समारोह में बिन्नी में कोहली को लेकर बात की. उन्होंने शानदार पारी के लिए कोहली को बधाई दी.

बिन्नी ने एएनआई से बात करते हुए कहा कि मेरे लिए ये एक सपने जैसा था. इसका अंदाजा नहीं लगा सकते कि स्टेडियम में कोहली किस तरह से शॉट लगा रहे थे. ये शानदार जीत थी.

देखने को नहीं मिलते ऐसे मुकाबले

बिन्नी ने कहा कि आप इस तरह के मुकाबले नहीं देखते, जहां ज्यादातर समय मुकाबला पाकिस्तान के पक्ष में था, मगर अचानक भारत वापसी कर लें. ये खेल के लिए अच्छा है, क्योंकि फैंस ऐसे ही मुकाबले चाहते हैं. विराट कोहली की वापसी पर बीसीसीआई अध्यक्ष ने कहा कि उन्हें कुछ भी साबित करने की जरूरत नहीं है. कोहली क्लास प्लेयर हैं. वो दबाव में और भी अच्छा प्रदर्शन करते हैं.

पहले मैच में पाकिस्तान को पीटा

टीम इंडिया के टी20 वर्ल्ड कप अभियान की बात करें तो नेदरलैंड्स के खिलाफ मिली जीत में कोहली ने सबसे ज्यादा 62 रन बनाए. उन्होंने 44 गेंदों पर 3 चौके और 2 छक्के लगाए. अब सुपर 12 में भारत का सामना पर्थ में रविवार को साउथ अफ्रीका से होगा. भारत के पाकिस्तान को 4 विकेट से पीटकर इस टूर्नामेंट में अपने अभियान का आगाज किया था. इसके बाद नेदरलैंड्स पर 56 रन से जीत हासिल की.

Leave a Reply