Cricket

6666… यूसुफ पठान के तूफान में इरफान-कैफ ने गेंदबाजों को मारा झटका, आखिरी ओवर में किया कमाल

लीजेंड लीग क्रिकेट के 8वें मैच में मोहम्मद कैफ की कप्तानी वाली मणिपाल टाइगर्स ने आखिरी ओवर में इरफान पठान की कप्तानी वाली भीलवाड़ा किंग्स को 3 रन से हरा दिया. इस मैच में टाइगर्स की जीत की हीरो रहीं दिलहारा फर्नांडो, जिन्होंने 4 विकेट लेकर खेल बदल दिया. इसके अलावा तातेंदा तैयब, युसूफ पठान ने दमदार पारी खेली.

राइडर- र्टाइबू की तूफानी पारी

मणिपाल टाइगर्स ने पहले खेलकर 20 ओवर में 08 विकेट के नुकसान पर 175 रन बनाए। जेसी राइडर ने 35 गेंदों में 6 चौकों और एक छक्के की मदद से 47 रन बनाए। वहीं, तनेदा ताइबू ने 30 गेंदों में 5 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 54 रन बनाए।

कोरी एंडरसन ने 21 गेंदों पर 24 रन बनाये. Bhilwara Kings की तरफ से टिनो बेस्ट ने 20 रन देकर 3 विकेट लिए. वहीं युसूफ पठान ने गेंदबाजी में कमाल करते हुए 25 रन देकर 2 विकेट लिए. युसूफ ने जेसी राइडर और तटेंडा टाइबू (Tatenda Taibu (wk)) को पवेलियन की राह दिखाई.

बेकार गई यूसुफ की आतिशी पारी

Image

 

लक्ष्य का पीछा करते हुए भिलवारा किंग्स 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 172 रन ही बना सकी. इस दौरान युसूफ पठान ने 46 रन की आतिशी पारी खेली. उन्होने अपनी पारी में 21 गेंदो का सामना करते हुए 2 चौके और 4 छक्के जड़े. इसके अलावा इरफान पठान ने 2 चौके और 2 छक्के लगाकर 14 गेदों पर 23 रन बनाए.

हांलकी, आखिरी समय में यूसुफ पठान अवाना की गेंद पर आउट हो गई और भिलवाड़ा की जीत की उम्मीदें धुंधली पड़ गई. अंतिम ओवर मे किंग्स को जीत के लिए 9 रन की दरकार थी. लेकिन फर्नांडो ने 2 विकेट लेकर वह तोड़ दी.

फर्नांडो ने 4 ओवर में 31 रन देकर 4 विकेट लिए. वहीं हरभजन सिंह और परविंदर अवाना ने 2-2 विकेट लिए. एक विकेट मुथैय्या मुरलीधरन को मिला.

Leave a Reply