Cricket

4 साल पहले जिस मैदान से स्ट्रेचर पर गए थे पांड्या, आज हीरो बन गए, लोगों की भावनाएं बदलीं

एशिया कप 2022 टूर्नामेंट के भारत-पाक मैच में भारत ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हरा दिया। दुबई के स्टेडियम में लंबे समय तक खेले गए इस सांस लेने वाले रोमांचक मैच को लोग भूल नहीं पाएंगे। इस मैच के हीरो रहे स्टाइलिस्ट हार्दिक पांड्या, जिनकी नाबाद 33 रनों की पारी ने सबका दिल जीत लिया। दबाव के दौरान शानदार पारी और तीन विकेट लेने वाले पांड्या को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

पांड्या बने जीत के हीरो
सोशल मीडिया पर पांड्या की तारीफों की बाढ़ सी आ गई है। लोग उनकी कहानियां पढ़ते नहीं थक रहे हैं। चाहे कॉमन हो या क्या खास हर कोई हार्दिक पांड्या की तारीफ कर रहा है।

‘4 साल पहले स्ट्रेचर पर ले जाना पड़ा था’

लेकिन आप में से बहुत कम लोग जानते होंगे कि पांड्या को चार साल पहले दुबई के मैदान से स्ट्रेचर पर ले जाया गया था जहां वह रविवार को जीत के हीरो बने थे। वो भी एशिया कप था और टीम इंडिया का सामना पाकिस्तान से हो रहा था लेकिन पांड्या उस मैच में गेंदबाजी करते हुए चोटिल हो गए थे.

पांड्या हैमस्ट्रिंग का शिकार हुए थे
हालांकि, यह कोई टी20 नहीं बल्कि वनडे मैच था, जिसमें पाकिस्तान को भारत ने आठ विकेट से हराया था। गेंदबाजी के दौरान पांड्या हैमस्ट्रिंग का शिकार हो गए और उन्हें मैच में कोई विकेट नहीं मिला, चोट गहरी थी, इसलिए कई लोग कहने लगे कि पांड्या का करियर अब खत्म हो गया है लेकिन पांड्या ने सबको गलत साबित कर दिया। हालांकि, यह तब था और आज यह कुछ और है।

Leave a Reply