Breaking News

पेशाब से आटा गूंथकर रोटी बनाती थी मेड, 8 साल तक खाता रहा परिवार-ऐसे खुली पोल..

The maid used to make rotis by kneading flour with urine, was feeding a businessman's family for 8 years
The maid used to make rotis by kneading flour with urine, was feeding a businessman's family for 8 years

गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद एक ऐसी शर्मनाक खबर सामने आई है, जिसे जानकर आप अपने घर में नौकरानी रखना बंद कर देंगे? यहां घरेलु काम करने वाली एक महिला अपने पेशाब से आटा गूंथकर रोटी बनाती और मालिक के पूरे परिवार को खिलाती थी। नौकरानी की घिनौनी करतूत का खुलासा तब हुआ जब पूरा परिवार परिवार बीमार होने लगा और उन्होंने किचन में सीसीटीवी लगवा दिए।

नौकरानी पिछले 8 साल से बना रही थी घर में खाना

दरअसल, यह घिनौना कृत्य गाजियाबाद के थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक क्षेत्र की एक सोसाइटी में रहने वाले एक बिल्डर परिवार के साथ हुआ है। कारोबारी के घर रीना नाम की नौकरानी पिछले 8 साल से घरेलु काम कर रही थी, जिसने इस कृत्य को अंजाम दिया है। सच्चाई सामने आने के बाद कारोबारी परिवार ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। वहीं पुलिस ने भी मामले में जांच और कार्रवाई शुरू कर दी है।

पूरे परिवार का लीबर हो चुका था डैमेज

बता दें कि रियल स्टेट कारोबारी का परिवार कुछ महीनों से पेट और लीवर की बीमारियों से जूझ रहा था। तमाम डॉक्टरों को दिखाने के बाद भी कोई आराम नहीं लगता था। इन्फेक्शन ज्यादा बढ़ जाने के बाद किसी ने सलाह दी कि आपके खानपान में कुछ गड़बड़ी हो सकती है, इसलिए पूरे परिवार का एक साथ लीबर डैमेज हो रहा है। इसके बाद उन्हें खाने में किसी गड़बड़ी की आशंका हुई तो उन्होने इसका पता लगाया।

वीडियो में दिखा नौकरानी का घिनौना कृत्य

रियल स्टेट कारोबारी ने मेड की सच्चाई पता करने के लिए पूरी रसोई में चुपके से सीसीटीवी कैमरे लगवा दिए। एक दिन जब नौकरानी का वो खतरनाक सच दिखा तो पूरा परिवार सदमे में आ गया। वह पहले एक बर्तन में अपना यूरिन जमा करती और फिर उसी मूत्र को पानी मिलकार आटा गूंथती। इसके बाद उसी आटे की रोटी बना देती थी। जिसे पीड़ित परिवार खा रहा था। वहीं इस मामले में गाजियाबाद के डीसीपी सुरेंद्र नाथ तिवारी ने कहा घरेलु काम करने वाली महिला रीना को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ जारी है वह कब से और क्यों ऐसा घिनौना काम कर रही थी।

0 Comments

Advertisement

Type and hit Enter to search

Close