Breaking News

गंदी बात 6 के अश्लील सीन को लेकर एकता कपूर और शोभा कपूर के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है, जानिए क्या है मामला

602957 Ekta Kapoor

एकता कपूर: मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर कानूनी पचड़ों में फंस गई हैं। दोनों के खिलाफ POCSO के तहत मामला दर्ज किया गया है. मामला ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई बालाजी टेलीफिल्म्स की वेब सीरीज गंदी बात सीजन 6 से जुड़ा है। 

निर्माता एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर की वेब सीरीज गंदी बात के सीजन 6 के एक एपिसोड में सगीरा का प्रलयंकारी दृश्य दिखाया गया है। इस मामले में दर्ज शिकायत में लिखा गया है कि ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीम हो रही इस वेब सीरीज के एपिसोड में नाबालिगों के अश्लील दृश्य दिखाए गए हैं. हालांकि इस मामले में विवाद के चलते इस सीरीज के एपिसोड्स को ऑल्ट बालाजी से हटा दिया गया है. ये एपिसोड फिलहाल ऐप पर नहीं दिख रहे हैं. 

इस मामले में अभी तक एकता कपूर या शोभा कपूर की प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. एकता कपूर के खिलाफ शिकायत में यह भी कहा गया है कि गंदी बात सीजन छह में सिगरेट के विज्ञापनों का इस्तेमाल किया गया और महापुरुषों और संतों का अपमान किया गया। साथ ही एक एपिसोड में नाबालिगों के साथ अश्लील दृश्य दिखाए गए हैं. 

गौरतलब है कि 27 सितंबर 2024 को सुप्रीम कोर्ट ने बच्चों से जुड़े अश्लील वीडियो और कंटेंट को लेकर बड़ा फैसला सुनाया था. ऐसी अश्लील सामग्री देखना, प्रकाशित करना और डाउनलोड करना अपराध है।

0 Comments

Advertisement

Type and hit Enter to search

Close