Breaking News

निरहुआ के प्यार में रंगी आम्रपाली, छत पर आधी रात में किया रोमांस, इसे देख छूट जाएंगे पसीने!!

 

Bhojpuri Dance: भोजपुरी सिनेमा में आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ की जोड़ी को किसी परिचय की ज़रूरत नहीं है। जब भी ये दोनों साथ होते हैं, स्क्रीन पर जादू ही बिखर जाता है। इनकी फिल्मों और गानों को फैंस का भरपूर प्यार मिलता है। इसी तरह, मोनालिसा की भी अपनी खास जगह है। मोनालिसा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे हाइएस्ट पेड हीरोइनों में से एक हैं, और उनकी एक्टिंग और डांस भी आम्रपाली दुबे को कड़ी टक्कर देता है।

हाल ही में, एक ऐसा गाना चर्चा में आया है जो यूट्यूब पर धूम मचा रहा है। गाने का नाम है ‘कर लो रोमांस, अभी लाइन है क्लियर’। यह गाना सात साल पहले यूट्यूब पर अपलोड किया गया था और अब तक इसे 88 मिलियन बार देखा जा चुका है। इसके बावजूद, फैंस का प्यार कम नहीं हुआ है, और वे इसे बार-बार सुन रहे हैं।मोनालिसा और आम्रपाली दुबे की दमदार परफॉर्मेंस इस गाने को खास बनाती है।छोटे बाबा का म्यूजिक और राजेश मिश्रा के लिरिक्स गाने को और भी हिट बनाते हैं।गाने को मिली शानदार प्रतिक्रिया इस बात का सबूत है कि भोजपुरी सिनेमा में इस गाने की लोकप्रियता बरकरार है।इसे भी जरूर पढ़ें -

आम्रपाली दुबे, निरहुआ, और मोनालिसा की परफॉर्मेंस भोजपुरी सिनेमा के गानों को एक नया मुकाम देती है। गाना ‘कर लो रोमांस, अभी लाइन है क्लियर’ दर्शाता है कि भोजपुरी गाने न केवल सुनने में बल्कि देखने में भी उतने ही बेहतरीन हैं। इस गाने की लोकप्रियता और फैंस की प्रतिक्रियाएं इसे एक अमर हिट बनाती हैं।

0 Comments

Advertisement

Type and hit Enter to search

Close