Breaking News

दलजीत कौर ने निखिल पटेल के घिनौने सच से उठाया पर्दा, बता दिया शादी का सच, बोलीं – ‘अपने बेटे के लिए….....

  

Dalljiet-Kaur-Brought-The-Truth-Of-Nikhil-Patel-In-Front-Of-The-World-Said-Why-Did-You-Run-Away-Fearing-The-Police

दलजीत कौर द्वारा एफआईआर दर्ज करवाने के बाद आखिरकार निखिल पटेल की ओर से प्रतिक्रिया सामने आ गई है। आज उन्होंने सोशल मिडिया पर एक पोस्ट कर अपने दिल की बात कही है। निखिल पटेल ने एक पोस्ट में आरोप लगाया कि दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) के केन्या छोड़ने के कई सप्ताह बाद भी वह उनके संपर्क में था और रोजाना बातचीत होती थी।

निखिल ने दावा किया कि वह अक्सर आधी रात को वीडियो और फोन कॉल के माध्यम से गालियाँ सुनता था। उन्होंने रिश्ते को सुधारने की कोशिश की और इसे निजी रखने की अपील की। इसके अतिरिक्त, निखिल ने एक विस्तृत पोस्ट साझा करते हुए सारे आरोप दलजीत पर लगाए। हालांकि, दलजीत ने अपने और अपने बेटे के लिए स्थिति स्पष्ट करते हुए निखिल के आरोपों को पूरी तरह से नकार दिया।

केन्या मूव होना चाहती थी Dalljiet Kaur- निखिल

Dalljiet Kaur
Dalljiet Kaur

एक तरफ निखिल ने दलजीत (Dalljiet Kaur) पर कई तरह के आरोप लगाए तो उधर दलजीत ने भी लग रहे आरोपों पर पलटवार करते हुए निखिल पर जवाबी हमला किया, दलजीत कौर ने पलटवार करते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट साझा की, जिसमें उन्होंने लिखा, “फेम पाने के लिए पीआर स्टंट करना बंद करो। यदि तुम्हारी बातें सही थीं, तो तुम पुलिस के बुलाने पर क्यों नहीं आए? तुम भारत से क्यों भाग गए? मैंने पुलिस स्टेशन जाकर रिपोर्ट दर्ज करवाई क्योंकि मैं न्याय में विश्वास करती हूँ और चाहती हूँ कि तुम्हें सजा मिले। ताकि मेरे बच्चे को यह समझ में आ सके कि क्या सही है और क्या गलत”। इसे भी जरूर पढ़ें -

0 Comments

Advertisement

Type and hit Enter to search

Close