Breaking News

दुनिया कि 5 सबसे खूबसूरत एथलीट्स, जिन्होंने पेरिस ओलंपिक में सबको बनाया दीवाना, एक को खूबसूरती के चलते होना पड़ा खेल से बाहर

 


Five Beautiful Athlete

Beautiful Athletes : पेरिस ओलिंपिक में एथलीटों ने अपने प्रदर्शन से दर्शकों का दिल जीत लिया. वहीं इस मेगा इवेंट्स में बड़े-बड़े रिकॉर्ड्स बने. लेकिन क्या आप जानते हैं दुनिया की इस सबसे बड़ी प्रतियोगिता में कई शानदार खिलाड़ी हैं. वहीं कहीं महिला खिलाड़ी ऐसी है जो अपनी सुंदरता के चलते चर्चा का विषय बना हुआ है. असल में ओलंपिक पेरिस में दुनिया की सबसे खूबसूरत एथलीट (Beautiful Athletes) ने अपना दीवाना बनाया. इन बेहद खूबसूरत एथलीट के नाम सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. आज हम ऐसे ही खूबसूरत एथलीट के बारे में बताने जा रहे हैं.

एलिका श्मिट

Beautiful Athletes

सोशल मीडिया पर एलिका की खूबसूरती चर्चा का विषय बनी हुई है. एलिका सुंदर एथलीट है जिन्होंने सोशल मीडिया पर सभी को अपना दीवाना बनाया हुआ है. लोगों का दिल जीत लिया. एलिका ट्रैक और फील्ड एथलीट हैं. उन्होंने 4*400 मीटर रिले रेस में भाग लिया. हालाँकि वह मेडल से हार गई. एलिका भले ही मेडल नहीं जीत पाई हो लेकिन अपनी खूबसूरती से लाखों को दीवाना बनाया है. एलिका की उम्र 25 साल है. दरअसल एलिका को दुनिया की सबसे खूबसूरत एथलीट (Beautiful Athletes) माना जाता है.

डारिया बिलोडिड :

Beautiful Athletes

पेरिस ओलंपिक में जापानी जूडो एथलीट डारिया बिलोडिड भी अपनी खूबसूरती (Beautiful Athletes) के लिए चर्चा में हैं. खूबसूरती के अलावा बिलोडिड एक जबरदस्त जुडो खिलाड़ी हैं. उनकी खूबसूरती के लोग दीवाने हैं. हालांकि, 24 साल की इस खिलाड़ी को पेरिस ओलंपिक में हार का सामना करना पड़ा. लेकिन वे वर्ल्ड चैंपियनशिप में ब्रॉन्ज मेडल जी चुकी हैं. बिलोडिड के पिता भी पूर्व ओलंपियन और जुडो में वर्ल्ड चैंपियन रह चुके हैं.

शिनो मात्सुदा :

Beautiful Athletes

जापान की शिनो मात्सुदा महिला का नाम सर्फ़िंग की दुनिया बहुत मशहूर है. सिर्फ सर्फिंग ही नहीं शिनो अपनी खूबसूरती (Beautiful Athletes) के लिए भी जानी जाती हैं. शिनो सबसे खूबसूरत ओलंपिक खिलाड़ी में से एक है. जापान में जन्मी और पली-बड़ी मात्सुदा ने छोटी उम्र से ही समुद्री यात्रा शुरू कर दी थी. चीन में दुनिया की 2019 की सबसे बड़ी वर्ल्ड सर्फिंग गेम्स हुई थी. इसमें उन्होंने गोल्ड मेडल जीता.

लुआना अलोंसो

Beautiful Athletes

पेरिस ओलंपिक में खूबसूरती को लेकर जिस एथलीट ने सबसे ज्यादा ध्यान दिया वह पैराग्वे की स्टार तैराक लुआना अलोंसो. पेरिस ओलंपिक 2024 की शुरुआत से ही लुआना अलोंसो की खूबसूरती (Beautiful Athletes) की चर्चा होने लगी. यही खूबसूरती उनके लिए उनकी मुसीबत भी बन गई. ऐसा माना जाता है कि लुआना अलोंसो की खूबसूरती से खिलाड़ी ध्यान आकर्षित कर रहे थे. इस कारण उन्हें पेरिस ओलंपिक से बाहर कर दिया गया था.

सुनीसा ली

Beautiful Athletes

टोक्यो ओलंपिक में धमाल मचाने वाली सुनीसा ने पेरिस ओलंपिक में भी काफी धमाल मचाया है. उन्होंने दो ओलंपिक पदक जीतकर अमेरिका का मान बढ़ाया है. हालाँकि पेरिस तक का सफर आसान नहीं था. दो बार किडनी की बीमारी से लड़ाई के बाद उन्हें बहुत सारी शारीरिक और मानसिक तकलीफ का सामना करना पड़ा. इन मुश्किलों के बावजूद सुनीसा ली ने ओलंपिक इतिहास में अपना नाम दर्ज कराया. सुनीसा के नाम अब कुल 6 ओलंपिक पदक हैं. वो भी दुनिया के बेहद खूबसूरत एथलीट (Beautiful Athletes) में शामिल हैं.

0 Comments

Advertisement

Type and hit Enter to search

Close