Please assign a menu to the primary menu location under menu

Himachal

हिमाचल में नशेड़ी इस नई तरकीब से खरीद रहे नशा, घर द्वार ही पहुंच रहा

हिमाचल में नशेड़ी इस नई तरकीब से खरीद रहे नशा, घर द्वार ही पहुंच रहा
हिमाचल में नशेड़ी इस नई तरकीब से खरीद रहे नशा, घर द्वार ही पहुंच रहा

चंबा। हिमाचल प्रदेश में बढ़ते नशे के प्रचलन से यहां के कुछ युवा अपना जीवन बर्बाद कर रहे हैं। नशे की पूर्ति के लिए युवा नई नई तरकीब ईजाद कर रहे हैं। इस कड़ी में एक ताज़ा खबर प्रदेश के जिला चंबा से निकलकर सामने आ रही है। जहां पर नशे के आदी हो चुके कुछ युवा अब ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स के माध्यम से नशा मंगवा रहे हैं। बताया गया कि पुलिस के डर से हर कोई नशेड़ी स्थानीय स्तर पर नशीले कैप्सूल खरीदने व बेचने से गुरेज कर रहा है।

पुलिस ने नाबालिग से पकड़े ऑनलाइन मंगवाए कैप्सूल

प्राप्त जानकारी के अनुसारए जिला चंबा के तहत आते डलहौजी में बीते रविवार को एक नाबालिग लड़के की ओर से ऑनलाइन माध्यम से मंगवाए गए कैप्सूल पुलिस ने अपने कब्जे में लिए थे।

यह भी पढें: नहाते समय बाथरूम में गिरा युवक, अस्पताल ले गए पर नही बच पाया; पसरा मातम

बताया गया कि लगभग रोजाना काफी संख्या में नशीले कैप्सूल ऑनलाइन माध्यम से यहां पहुंच रहे हैं। डलहौजी सहित बनीखेत में भी नशे के कैप्सूल युवाओं के घर तक पहुंचाया जाना चिंता का विषय बन गया है।

नशे के आदी युवा नहीं सुनते अभिभावकों की बात

कुछ स्थानीय अभिभावक इस तरह युवाओं के नशे की गिरफ्त में आने से चिंतित हैं। अभिभावक द्वारा समझाने के बावजूद भी नशे के आदी हो चुके युवा उनकी बात नहीं सुनते हैं। हालांकि अब तक सार्वजनिक रूप से यह एक मामला सामने आया है। मगर कुछ समाजसेवियों द्वारा कहा जा रहा है कि स्थानीय लोग व पुलिस सजगता दिखाएं तो ऐसे और मामले सामने आ सकते हैं।

यह भी पढें: ढाबे में खाने के साथ शराब परोस रही थी महिलाएं, तीन को पुलिस ने धरा

DSP बोले, पुलिस पूरी तरह सजग

उधर, मामले की पुष्टि करते हुए DSP डलहौजी हेमंत ठाकुर ने कहा कि पुलिस नशे पर नकेल कसने के लिए पूरी तरह सजग है। उन्होंने बताया कि डलहौजी में ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स द्वारा नशे के कैप्सूल मंगवाने का एक मामला आया है, जिसकी पुलिस गहनता से जांच में जुट गई है।

पेज पर जाने के लिए यहां क्लिक करें

himachalse
the authorhimachalse

Leave a Reply