Cricket

‘वो तीस मार खां नहीं हैं’, ‘अगले हफ्ते वर्ल्डकप से बाहर हो जायगी टीम इंडिया’, पाक क्रिकेटर ने भारत के लिए उगला जहर

पाक की टीम को जिम्बाब्वे की टीम ने 1 रन से शिकस्त देकर लगभग वर्ल्डकप से बाहर कर दिया है. शर्मनाक हार के बाद पाक क्रिकेटर्स भडके हुए हैं. हार के बाद बाबर आजम की टीम की हर तरफ से आलोचना हो रही है.

हार से बौखलाए पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज ने अपनी टीम पर तो भड़ास निकाला ही साथ ही साथ टीम इंडिया पर भी अपनी भडास निकाली. पाक तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा कि भारतीय टीम भी कोई तीस मार खां नहीं है. वह भी सेमीफाइनल खेलकर अगले हफ्ते वापस आ जाएगी.

अपने यूट्यूब चैनल पर मैच के बाद शोएब अख्तर ने कहा, “यह वास्तव में निराशाजनक है. मैं पहले भी कह चुका हूं कि पाकिस्तान इसी हफ्ते वापस लौट जाएगा. भारत सेमीफाइनल खेलकर स्वदेश लौटेगा क्योंकि वे भी उतने अच्छे नहीं हैं. हार से हताश पाक क्रिकेटर्स के दर्द को समझा जा सकता है.

हालांकि टीम इंडिया के विरुद्ध ऐसे बोल सुनकर फैंस उनका मजाक बना रहे हैं. टीम इंडिया सेमीफाइनल खेल के. वो भी कोई उतने तीस मार खान नहीं है. पाकिस्तान ने इंडिया को आपने जीता जिताया मैच प्लेट में रखकर दे दिया.

हालांकि वो भी सेमीफाइनल खेलकर वापस आ जाएगी. वो भी (टीम इंडिया) कोई तीसमार खां नहीं है. हम तो बिल्कुल ही.. मैं क्या बोलूं. मेरे अंदर इतना गुस्सा है कि कुछ मुंह से ना निकल जाए. पाक टीम का अभी तक वर्ल्डकप पॉइंट टेबल में खाता भी नहीं खुला है.

Leave a Reply