Uncategorized

रिलायंस जियो ने लॉन्च किया 90 दिन का प्लान हर दिन बेनिफिट्स

रिलायंस जियो ने अगस्त में उपभोक्ताओं के लिए एक नया प्लान पेश किया था। इसकी कीमत 750 रुपये थी और इस प्लान की खासियत यह थी कि यह 90 दिनों की सर्विस वैलिडिटी के साथ आया था। लेकिन अब कंपनी ने इस प्लान में कुछ बदलाव किए हैं। 750 रुपये वाले प्लान की कीमत अब बढ़कर 749 रुपये हो गई है। यानी प्लान की कीमत सस्ती हो गई है।

बता दें कि जियो ने 1 रुपये वाले प्लान को समीकरण से हटा दिया है। इसलिए इसके सभी बेनिफिट्स के साथ 749 रुपये का प्लान बचा है। यह कई ग्राहकों को आकर्षित कर सकता है क्योंकि यह 90 दिनों की वैधता के साथ आता है। जियो ने 90 दिन वाले प्लान को 1.5 जीबी डेली डेटा के साथ ऑफर नहीं किया है, इसलिए अगर यूजर्स 90 दिन वाले प्लान का विकल्प चुनना चाहते हैं, तो उन्हें 749 रुपये का भुगतान करना होगा और 2 जीबी डेली डेटा मिलेगा।

जियो के 749 रुपये वाले प्लान में 2 जीबी डेली डेटा, 2 जीबी डेली डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल, 100 एसएमएस/एसएमएस डेटा मिलता है। दिन और जियो ऐप के साथ आता है। इस प्लान की कुल सर्विस वैलिडिटी 90 दिनों की है। 750 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 1 रुपये में 100 एमबी अतिरिक्त डेटा मिलता है।

इस प्लान के साथ यूजर्स को कुल 180 जीबी डेटा मिलता है। यह उन उपभोक्ताओं के लिए भी बढ़िया विकल्प हो सकता है जो 84 दिनों के लिए समान लाभ के साथ 719 रुपये का प्लान ले रहे हैं। यूजर्स को अतिरिक्त 30 रुपये खर्च करने और 90 दिन के प्लान को टक्कर देने में कोई दिक्कत नहीं होगी।

जियो जल्द ही अपना 5जी लॉन्च करने जा रही है। जो एक बड़ा बदलाव होगा। बता दें कि जियो ने स्टैंड अलोन 5जी का ऐलान किया था, जिसके बारे में कंपनी ने बेस्ट 5जी कहा है। स्टैंड-अलोन 5जी का मतलब है कि जियो 5जी के लिए 4जी इंफ्रास्ट्रक्चर का इस्तेमाल नहीं करेगा।

Leave a Reply