Please assign a menu to the primary menu location under menu

HimachalTrending

रिटायर्ड IAS के बेटे ने मां से किया रेप, जीजा के साथ मिलकर बुझाता रहा जिस्म की आग

रिटायर्ड IAS के बेटे ने मां से किया रेप, जीजा के साथ मिलकर बुझाता रहा जिस्म की आग
रिटायर्ड IAS के बेटे ने मां से किया रेप, जीजा के साथ मिलकर बुझाता रहा जिस्म की आग

 

Crime News. मां-बेटे के रिश्ते को सबसे पवित्र माने जाते हैं, लेकिन इस रिश्ते को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है. राजधानी में एक रिटायर्ड आईएएस की पत्नी ने अपने सौतेले बेटे पर रेप का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है. महिला का कहना है कि उसके सौतेले बेटे ने अपने जीजा के साथ मिलकर पांच दिनों तक घर के कमरे में उसे बंधक बनाकर रखा और रेप किया. इस दौरान बेटे ने उसका आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिया.

राजधानी लखनऊ के शक्तिनगर निवासी पीड़िता का निकाह नवंबर 2020 में जम्मू कश्मीर बांदीपुरा निवासी रिटायर आईएएस से हुआ था. जिनकी यह दूसरी शादी थी. पीड़ित महिला के मुताबिक अप्रैल 2024 में दामाद और सौतेले बेटे ने करीब पांच दिन तक बंधक बना कर रेप किया. महिला ने बताया कि जब उसका निकाह हुआ तो वह 38 साल की थी और उसके पति 70 साल के थे. उसके पति 2009 में आईएएस से रिटायर्ड हुए थे और उसके 9 साल बाद 2018 को उनकी पहली पत्नी की मौत हो गई थी. उनके दो बेटी और एक बेटा था. शादी के बाद वह कश्मीर में ही रहने लगी थी.

अश्लील वीडियो बनाकर करने लगे डिमांड

पीड़िता ने बताया कि, शुरुआत में सब कुछ तो ठीक चल रहा था, लेकिन उसके कुछ दिन बाद उनका सौतेला बेटा धमकी देने शुरू कर दिया कि, वो भले ही उसके पिता की दूसरी पत्नी है, लेकिन प्रॉपर्टी पर बिल्कुल नजर न रखना. इन्हीं बात को लेकर हर वक्त उसे धमकाया जाता था. जब उसने इसका विरोध किया उसके बाद उनका सौतेला बेटा अपने जीजा के साथ उससे अलग अलग तरह की डिमांड करने लगे.

दोनों ने पांच दिनों तक किया रेप

महिला के मुताबिक, उनके घर पर एक व्यक्ति एक लक्जरी गाड़ी से आया करता था. उसे कई बार बैग से नशे की सामग्री निकालते हुए देखा था. ऐसे में वह घबरा गई और उनके घर पर आने का विरोध किया. इस पर उसका सौतेला बेटा नाराज हो गया और अपने जीजा के साथ मिलकर 11 अप्रैल 2024 से 15 अप्रैल 2024 तक एक कमरे में बंद कर दिया. इतना ही नहीं उसे बंधक बनाकर कई बार दुष्कर्म किया गया. इतना ही नहीं उसका वीडियो भी बनाया गया. किसी तरह जान बचाकर लखनऊ भाग आई.

सौतेले बेटे और उसके जीजा के खिलाफ FIR

पीड़िता ने बताया कि उसने इसकी शिकायत लखनऊ के गाजीपुर पुलिस स्टेशन पर की, लेकिन उसकी सुनी नहीं गई. इसके बाद उन्होंने लखनऊ कमिश्नर से शिकायत की थी. 21 जून 2024 को गाजीपुर थाने में सौतेले बेटे और उसके जीजा के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई. पीड़िता के मुताबिक, एफआईआर दर्ज होने के 15 दिन बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई तो वह थाने पहुंचकर जांच अधिकारी से मुलाकात की.

इंस्पेक्टर ने कही ये बात

पीड़ित महिला के अनुसार पुलिस ने उससे कहा कि कार्रवाई करने के लिए दो-दो महिला और पुरुष दरोगा समेत छह पुलिसकर्मी कश्मीर जाएंगे. उनके लिए छह एयर टिकट करवा दो तो कार्रवाई कर दी जाएगी. हालांकि इंस्पेक्टर गाजीपुर विकास राय ने बताया कि विवेचना के दौरान घटना जम्मू कश्मीर के बांदीपुरा में होने का पता चला. ऐसे में जांच बांदीपुरा पुलिस स्टेशन को ट्रांसफर की गई है.

himachalse
the authorhimachalse

Leave a Reply