Tech

मैंने ऐसा आईफोन lover नहीं देखा है! एक दिन की देरी से बर्दाश्त नहीं किया शख्स, फोन खरीदने भारत से दुबई पहुंचा

आईफोन का क्रेज कुछ ऐसा है कि हर कोई जल्द से जल्द नए आईफोन का अनुभव लेना चाहता है। लेकिन आईफोन को लेकर कुछ क्रेजी लोग ऐसे भी हैं, जो एक दिन की देरी पसंद नहीं करना चाहते।

मैंने ऐसा आईफोन lover नहीं देखा है! आदमी को एक दिन की भी देर बर्दाश्त नहीं हुई, फोन खरीदने भारत से दुबई पहुंचा

Apple iPhone का क्रेज ऐसा है कि लोग iPhone खरीदने के लिए एक दिन भी इंतजार नहीं करना चाहते, इसके लिए उन्हें कितनी भी कीमत चुकानी पड़े? ऐसी ही एक घटना भारत के केरल में देखने को मिली है, जहां एक शख्स 40,000 रुपये खर्च कर केरल से दुबई पहुंचा, ताकि एक दिन पहले भारत से iPhone 14 खरीदा जा सके. दरअसल, भारत में iPhone 14 और iPhone 14 Pro की बिक्री 16 सितंबर 2022 से शुरू हो रही थी. जबकि दुबई में iPhone 14 की बिक्री एक दिन पहले ही शुरू हो गई थी. ऐसे में केरल का व्यक्ति आईफोन 14 की एक दिन की देरी को बर्दाश्त नहीं कर सका और वह दुबई आईफोन 14 खरीदने के लिए सीधे केरल से चला गया।

IPhone खरीदने वाले पहले व्यक्ति बने
कोच्चि के रहने वाले पल्लियिल पेशे से बिजनेसमैन हैं। वह आईफोन के भी दीवाने हैं। इसलिए उनके पास जल्द से जल्द आईफोन का अनुभव करने के लिए 2,726 किमी है। उन्होंने दुबई के मिर्डिफ शहर में ऐप्पल स्टोर की यात्रा की और 40,000 रुपये खर्च किए, जहां उन्होंने आईफोन 14 की खरीदारी की। इस तरह, धीरज आईफोन 14 खरीदने वाले पहले भारतीयों में से एक बन गए।

अतीत में केरल से दुबई की यात्रा कर चुके हैं
हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब पल्लियिल ने ऐसा किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, धीरज सबसे पहले आईफोन के लेटेस्ट मॉडल का अनुभव करने के लिए भारत से दुबई चार बार यात्रा कर चुके हैं। पिल्लई सबसे पहले 2017 में आईफोन 8 खरीदने दुबई गए थे। इसके बाद धीरज दुबई में आईफोन 12 और आईफोन 13 खरीदने वाले पहले शख्स बन गए हैं। इस बार धीरज ने 40,000 रुपये की फ्लाइट बुक की और मुफ्त वीजा के साथ आईफोन 14 लेने के लिए दुबई चला गया। धीरज ने iPhone 14 Pro का 512GB वैरिएंट दुबई में 1,29,000 रुपये में खरीदा। आईफोन 14 प्रो इस साल का सबसे पसंदीदा स्मार्टफोन बन रहा है। इस स्मार्टफोन के चिपसेट, डिजाइन और परफॉर्मेंस में अपडेट देखने को मिल रहा है।

Leave a Reply