Cricket

नसीम शाह: एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के बारे में पूछे जाने पर नसीम शाह ने कहा- कौन हैं उर्वशी?

हालांकि बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला हाल ही में ज्यादा फिल्मों में नजर नहीं आ रही हैं, लेकिन वह एक अलग वजह से चर्चा में हैं. वह इन दिनों क्रिकेट सितारों के साथ अपनी अफवाहों के कारण सुर्खियों में हैं। इससे पहले भारत के स्टार खिलाड़ी ऋषभ पंत के साथ उनके अफेयर की चर्चाएं थीं। जिसके बाद अब पाकिस्तान के नसीम शाह और उनके रिश्ते की चर्चा हो रही है। उनके और नसीम के अफेयर की अफवाहें तब शुरू हुईं जब उर्वशी ने एशिया कप 2022 में भारत-पाकिस्तान मैच में भाग लिया। सोशल मीडिया पर तरह-तरह के मीम्स वायरल होने लगे। इन सबके बाद जब नसीम से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने साफ जवाब देते हुए इन सभी चर्चाओं पर पूर्ण विराम लगा दिया।

नसीम शाह ने क्या कहा?

पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह ने उर्वशी के साथ अपने रिश्ते पर कमेंट करते हुए कहा, ‘उर्वशी कौन है, आखिर लोग ऐसे वीडियो क्यों बनाते हैं, मुझे नहीं पता। अभी मेरे लिए इनमें से कोई मायने नहीं रखता। अभी मेरा ध्यान सिर्फ क्रिकेट पर है और मैं क्रिकेट खेलना चाहता हूं। इस बीच नसीम के इस बयान के बाद और भी मीम्स वायरल हो रहे हैं। जिसमें नसीम के भाषण ने उर्वशी का दिल तोड़ दिया, मीम्स एडिटेड वीडियो पोस्ट कर रहे हैं। इस बीच नसीम के बयान पर उर्वशी की क्या और कैसी प्रतिक्रिया है? यह देखना भी दिलचस्प होगा।

फाइनल की तैयारी में पाकिस्तान

एशिया कप 2022 का फाइनल मुकाबला आज श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा। दोनों ही टीमों ने सुपर 4 में सबसे ज्यादा मैच जीते हैं और फाइनल में प्रवेश किया है। दिलचस्प बात यह है कि दोनों टीमों ने हार के साथ टूर्नामेंट की शुरुआत की, श्रीलंका को शुरुआती मैच में अफगानिस्तान और पाकिस्तान ने भारत से हराया। इसके बाद दोनों ने बाकी बचे मैचों में सबसे ज्यादा प्रदर्शन किया और सीधे फाइनल में पहुंचे। इस बार उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ सुपर 4 मैच में स्टार ऑलराउंडर शादाब खान और युवा गेंदबाज नसीम शाह को आराम दिया था। उनकी जगह उस्मान कादिर और हसन अली को टीम में शामिल किया गया है। लेकिन अब जब शादाब खान और नसीम शाह दोनों फाइनल में वापस आ गए हैं, तो उस्मान कादिर और हसन अली को आराम दिया जा सकता है।

Leave a Reply