Please assign a menu to the primary menu location under menu

Himachal

नशा भी पकड़ाया- गाड़ी भी हुई जब्त

नशा भी पकड़ाया- गाड़ी भी हुई जब्त
नशा भी पकड़ाया- गाड़ी भी हुई जब्त

बिलासपुर/कुल्लू। हिमाचल प्रदेश में बढ़ते नशे के कारोबार पर लगाम लगाने के लिए प्रदेश की पुलिस ने पूरी तरह से कमर कस ली है। इस कड़ी में ताज़ा मामला सूबे के जिला बिलासपुर से सामने आया है। जहां पुलिस की एक SIU की टीम ने नाकाबंदी के दौरान एक शख्स से चरस की खेप बरामद कर उसे हिरासत में लिया है।

SIU टीम ने लगाया था नाका

प्राप्त जानकारी के अनुसार, जिला बिलासपुर के तहत आते बलोह लिंक रोड मल्यावर फोरलेन पर पुलिस की SIU टीम ने नाका लगाया हुआ था। इस दौरान टीम द्वारा यहां से गुजरने वाले तमाम वाहनों को चैकिंग के लिए रोका जा रहा था।

यह भी पढें: उपचुनाव से पहले पैसे बांट रहा था BDC : हजारों रुपए कैश के साथ अरेस्ट- जानें

इस बीच जब वहां से एक कार जिसका नंबर (HP 34D 2963) गुजर रही थी तो, SIU टीम द्वारा उसे रोका गया। चालक से पुलिस टीम द्वारा जब गाड़ी के कागजात व उसका ड्राइविंग लाइसेंस मांगा गया तो वह घबराहट वश संदिग्ध हरकतें करने लगा।

गाड़ी के डैशबोर्ड में मिली चरस

शक के आधार पर जब पुलिस टीम द्वारा गाड़ी की तलाशी ली गई तो पुलिस को गाड़ी के डैशबोर्ड से पॉलिथीन की थैली में कुछ पदार्थ मिला। जब पॉलिथीन को खोलकर देखा उसमें से उन्हें चरस बरामद हुई।

यह भी पढें: मौसम की नई अपडेट: इन 8 जिलों के लिए अलर्ट जारी, हफ्ते भर मौसम खराब- जानें

बरामद हुई चरस को तोलने के बाद उसका भार 200.8 ग्राम पाया गया। पुलिस टीम ने गाड़ी व चरस को अपने कब्जे में लेकर आरोपी शख्स को भी हिरासत में लिया।

NDPS एक्ट के तहत मामला हुआ दर्ज

उधर, मामले की पुष्टि करते हुए DSP घुमारवीं ने कहा कि पुलिस द्वारा हिरासत में लिए गए व्यक्ति ने अपना नाम गिरिराज शर्मा बताया है। जो कि जिला कुल्लू के तहत आते भुंतर के सचानी का रहने वाला है।

यह भी पढें:  दूध के बाद हिमाचल में बढ़े घी के दाम : जानें, मिल्कफेड ने कितना रेट बढ़ाया

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही आरोपी से कड़ी पूछताछ की जा रही है, जिससे यह पता लगाया जा सके कि आरोपी चरस की इस खेप को कहां से लाया था और कहां लेकर जा रहा था।

पेज पर जाने के लिए यहां क्लिक करें

himachalse
the authorhimachalse

Leave a Reply