Please assign a menu to the primary menu location under menu

HimachalTrending

दूल्हा-दुल्हन ने चंद मिनटों में नीलाम की इज्जत, फेरों से लेकर सुहागरात तक की बनाई रील

दूल्हा-दुल्हन ने चंद मिनटों में नीलाम की इज्जत, फेरों से लेकर सुहागरात तक की बनाई रील
दूल्हा-दुल्हन ने चंद मिनटों में नीलाम की इज्जत, फेरों से लेकर सुहागरात तक की बनाई रील

दूल्हा-दुल्हन ने चंद मिनटों में नीलाम की इज्जत, फेरों से लेकर सुहागरात तक की बनाई रील

Viral Wedding Reel : इन दिनों लोगों के सिर पर व्लॉगिंग का नशा चढ़ा हुआ है. जवान से लेकर बूढ़े, बच्चे से लेकर बड़े हर कोई जहां देखो वहीं रील बनाने में कुशल दिखता है. रील बनाने वाले इन व्लॉगर्स को हर तरफ बस कंटेंट की ही तलाश रहती है. रील बनाने वाले लोगों में सिंगल से लेकर कपल यहां (Viral Wedding Reel) तक ​​की पूरी फैमिली शामिल होती है. फिर पूरा का पूरा परिवार मिलकर रील बनाने के चक्कर में अपनी सारी हदें पार कर जाता है ये खुद भी नहीं भूल पाता है. इन दिनों भी सोशल मीडिया पर एक नवविवाहित जोड़े के सुहागरात वाला वीडियो वायरल होता हुआ दिखाई दे रहा है.

नए दूल्हा-दुल्हन ने बनाई शादी की वीडियो

Viral Wedding Reel

हालांकि सोशल मीडिया पर कई (Viral Wedding Reel) लोग इन दोनों नवविवाहित जोड़ों के मजे लेने में लगे हुए हैं. वहीं कई लोग दोनों के इस विचित्र हरकत के लिए दोनों को ट्रोल भी कर रहे हैं. पता हो कि लोग तो वैसे भी व्लॉगिंग के लिए हर हद पार करने को तैयार रहते हैं. फिर ये तो नए नवेले दूल्हा-दुल्हन है तो व्लॉगिंग के मामले में ये तो और एक कदम आगे चल जाते हैं. चूंकि यह नए-नए कपल बने होते हैं तो अपनी हदें पार करने से (Viral Wedding Reel) पहले एक बार भी सोचते नहीं है और फिर कन्टेन्ट के किसी भी कसर को भी नहीं छोड़ा जाता. एक नए दूल्हे-दुल्हन की सुहागरात का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन अपने विवाहित जीवन में हैं और उन्होंने अपनी सुहागरात का व्लॉग बनाया है.

सुहागरात का भी बनाया मजाक

Viral Wedding Reel

यह वीडियो सोशल मीडिया (Viral Wedding Reel) पर लोगों द्वारा ट्रोल किया जा रहा है और लोग इसे लेकर कड़ी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वह शादी से लेकर पहली रात के दौरान अपनी दुल्हन के चेहरे से घूंघट डाल रहा है. अब सोशल मीडिया पर इस (Viral Wedding Reel) शख्स को ट्रोल किया जा रहा है. कुछ का कहना है कि रील की दुनिया से बाहर निकलकर रियल दुनिया को एंजॉय करना चाहिए तो कुछ कह रहे हैं कि ये शादी की परंपरा का अपमान है.

एक सोशल मीडिया अकाउंट पर (Viral Wedding Reel) वीडियो शेयर कर लिखा गया है कि ये रियल या रील शादी है? रील अब भारतीय पर हावी हो गई है. ये हमारी परम्परा की बेइज़्ज़ती है. (Viral Wedding Reel) जिस शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है और उसकी आलोचना हो रही है. उस शख्स के इंस्टाग्राम पर करीब 4 मिलियन फॉलोवर्स हैं. उसने अपनी शादी से लेकर सुहागरात के कमरे और बेड को भी रील में दिखाया है.

सोशल मीडिया पर भड़के यूजर्स

सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म (Viral Wedding Reel) पर इस शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है. लोगों का कहना है कि शादी जैसे व्यक्तिगत चीजों का इस तरह रील परिवर्तित, रीति-रिवाज और आदर्श का उपहास नहीं करना चाहिए. शादी तक तो मामला ठीक था लेकिन सुहागरात की भी रील खत्म कर दी है.

यह घटना आश्चर्यजनक है कि सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए लोग किस हद तक जा सकते हैं. हालाँकि (Viral Wedding Reel) कई लोग इस तरह की गतिविधियों को पसंद नहीं करते और इसे नकारात्मक रूप में लेते हैं. व्यक्तिगत जीवन की गोपनीयता को इस तरह उजागर करना समाज में कई सवाल उठाता है.

himachalse
the authorhimachalse

Leave a Reply