Cricket

टीम इंडिया के सेलेक्शन के बाद 4 खिलाड़ी भड़के? एक बोला-बेवकूफ बना सकते हो…

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे-टी20 सीरीज और बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट-वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान हुआ है जिसके बाद कुछ खिलाड़ी निराश नजर आ रहे हैं.

टीम इंडिया के सेलेक्शन के बाद 4 खिलाड़ी भड़के? एक बोला-बेवकूफ बना सकते हो…

टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड और बांग्लादेश दौरे के लिए अपने स्क्वाड का ऐलान कर दिया है. सोमवार रात भारतीय चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा ने न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली वनडे-टी20 और बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली वनडे-टेस्ट सीरीज के लिए टीमों का ऐलान किया. भारत ने चार स्क्वाड घोषित किए जिसमें कुछ युवा खिलाड़ियो को मौका मिला.कुछ खिलाड़ियों की वापसी हुई तो कुछ पहली बार चुने गए. हालांकि 4 खिलासड़ी ऐसे भी रहे जो काफी निराश दिखे. टीम इंडिया के सेलेक्शन के बाद इशारों ही इशारों में उन्होंने अपनी निराशा का इजहार भी किया.इन खिलाड़ियों में पृथ्वी शॉ, रवि बिश्नोई, उमेश यादव और नीतीश राणा शामिल हैं. इन खिलाड़ियों ने सीधे तौर पर तो कुछ नहीं कहा लेकिन जिस तरह की इंस्टाग्राम स्टोरीज इन खिलाड़ियों ने पोस्ट की वो तो इसी ओर इशारा कर रही है कि ये खिलाड़ी नाराज हैं.

उमेश यादव निराश

उमेश यादव ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा- हो सकता है तुम मुझे बेवकूफ बना सकते हो लेकिन भगवान तुम्हें देख रहा है, याद रखना. बता दें उमेश यादव को बांग्लादेश टेस्ट सीरीज के लिए टीम में जगह मिली है.

बिश्नोई ने जताई वापसी की उम्मीद

रवि बिश्नोई को टी20, वनडे और टेस्ट तीनों ही टीमों में जगह नहीं मिली. इसके बाद बिश्नोई ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ‘वापसी हमेशा झटके से मजबूत होती है.’ बता दें बिश्नोई टी20 वर्ल्ड कप की स्टैंडबाय टीम में भी हैं.

 

साईं की शरण में पृथ्वी शॉ

पृथ्वी शॉ को भी टीम इंडिया में मौका नहीं मिला. सैयद मुश्ताक अली में ताबड़तोड़ सैकड़ा जड़ने के बावजूद इस खिलाड़ी की टीम में वापसी नहीं हुई. जिसके बाद शॉ ने लिखा-साईं बाबा उम्मीद है कि आप सबकुछ देख रहे होंगे.

 

नीतीश राणा का दर्द आया सामने

नीतीश राणा को भी टीम इंडिया में जगह नहीं मिली. बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने भी इंस्टाग्राम पर अपना दर्द जाहिर किया. नीतीश राणा ने लिखा- उम्मीद. थोड़ा रुको, दर्द खत्म होगा.

न्यूजीलैंड टी20 सीरीज के लिए टीम: हार्दिक पंड्या (कप्तान), ऋषभ पंत (उपकप्तान), सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, शुभमन गिल, इशान किशन, दीपक हुड्डा, संजू सैमसन, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, भुवनेश्वर कुमार,हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, और उमरान मलिक

न्यूजीलैंड वनडे सीरीज के लिए टीम:शिखर धवन (कप्तान), ऋषभ पंत (उपकप्तान), शुभमन गिल, वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, शाहबाज अहमद, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, दीपक चाहर, कुलदीप सेन, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन और उमरान मलिक.

बांग्लादेश वनडे सीरीज के लिए टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, शिखर धवन, विराट कोहली, इशान किशन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, दीपक चाहर, यश दयाल, रजत पाटीदार, श्रेयस अय्यर, राहुल त्रिपाठी, ऋषभ पंत.

Leave a Reply