Cricket

टीम इंडिया का दरवाजा खटखटाया अर्जुन तेंदुलकर, 1 ओवर में जबड़ों से छीन ली जीत

गोवा की टीम बुधवार को मणिपुर से भिड़ी। मैच में एक बार फिर अर्जुन तेंदुलकर को शुरुआती स्पेल डालने का मौका मिला। अपने दूसरे ओवर में अर्जुन ने मणिपुर की टीम की कमर तोड़ने के लिए दो विकेट लिए। मैच में चार ओवर के स्पैल में अर्जुन ने महज 20 रन देकर 2 विकेट लिए।

टीम इंडिया का दरवाजा खटखटाया अर्जुन तेंदुलकर, 1 ओवर में जबड़ों से छीन ली जीत

मैच में गोवा ने मणिपुर को 7 विकेट से हराया। मणिपुर ने नौ विकेट पर 134 रन बनाए। जवाब में गोवा ने 3 विकेट पर 138 रन बनाकर टूर्नामेंट में लगातार दूसरी जीत दर्ज की।

पिछले मैच में अर्जुन तेंदुलकर ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2022-23 में गोवा के लिए डेब्यू कर लिया है. डेब्यू मैच में ऑलराउंडर अर्जुन तेंदुलकर 3 ओवर गेंदबाजी की थी. मैच में अर्जुन तेंदुलकर ने 3 ओवर में 6.66 की इकोनॉमी से गेंदबाजी की. अर्जुन ने तीन ओवर में सिर्फ 20 रन खर्च किये.

मैच में त्रिपुरा ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 114 रन बनाए. जवाब में गोवा की टीम ने 18.1 ओवर में ही लक्ष्य को हासिल कर लिया था. मैच में गोवा की तरफ से तुनिष सावकर ने 36 और एकनाथ केरकर ने नाबाद 34 रन की पारी खेली.

दीपराज गांवकर ने 28 रन की पारी खेली थी. अर्जुन तेंदुलकर ने 2 मैचों में ही अपनी गेंदबाजी की धार दिखा दी है. हालांकि अर्जुन को अभी बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला है.

Leave a Reply