Cricket

जीत के बाद धवन ने अय्यर-किशन और सिराज को नहीं बल्कि जीत का श्रेय दिया, कहा- मैच में शहबाज…

रांची में खेले गए दूसरे वनडे (भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका, दूसरा वनडे) में टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका (दक्षिण अफ्रीका) को हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली. India vs South Africa, दूसरा ODI: टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका से 279 रनों के लक्ष्य को 3 विकेट पर हासिल कर लिया.

जीत के बाद धवन ने अय्यर-किशन और सिराज को नहीं बल्कि जीत का श्रेय दिया, कहा- मैच में शहबाज...

कैप्टन केशव महाराज का बयान

हमें उम्मीद नहीं थी कि यहां ओस होगी,इसलिए हमने बल्लेबाजी करने का फैसला किया। हम जो कर सकते थे हमने कोशिश की, श्रेयस और किशन ने बहुत अच्छा खेला। हमने सोचा था कि जैसे-जैसे खेल आगे बढ़ेगा ट्रैक धीमा होगा और नीचे जाएगा। लेकिन 30वें ओवर के बाद सॉफ्ट बॉल और ओस आने से बल्लेबाजी करना आसान हो गया.

कप्तान शिखर धवन का बयान

हमारे लिए पूरी तरह से अच्छा काम किया, केशव को धन्यवाद कि उन्होंने बल्लेबाजी करने के लिए चुना (मुस्कुराते हुए)। खुशी है कि ओस सही समय पर आई। ईशान और श्रेयस ने इतनी अच्छी बल्लेबाजी की, वह साझेदारी देखने में काफी अच्छी थी।

यह अच्छी तरह से आ रहा था, लेकिन यह कम रहा। योजना पहले 10 ओवरों में गेंदबाजों से भिड़ने की थी क्योंकि हम जानते थे कि बीच के ओवरों में यह मुश्किल हो सकता है। जब ओस आई तो आप देख सकते थे कि यह आसान हो गया है। गेंदबाजी इकाई से बहुत संतुष्ट हैं।

वे सभी युवा हैं और यह उनके लिए अच्छी सीख है। खासकर शाहबाज। सभी युवा लड़कों, मुझे बहुत गर्व है कि उन्होंने इतनी परिपक्वता दिखाई। धवन ने साफ तौर पर केशव महाराज का शुक्रिया अदा किया। महाराज की एक गलती टीम इंडिया की जीत की सबसे बड़ी वजह बनी।

Leave a Reply