Cricket

किंग कोहली के शतक के बाद भावुक हुईं अनुष्का, इस तरह बरसाया प्यार

प्रतीक्षा का समय समाप्त हो गया है .. विराट कोहली ने बुधवार को एशिया कप सुपर-4 राउंड में अफगानिस्तान के खिलाफ धमाकेदार शतक जड़ा। पूर्व भारतीय कप्तान ने महज 61 गेंदों पर 122 रनों की नाबाद पारी खेली। टूर्नामेंट शुरू होने से पहले खराब फॉर्म से जूझ रहे कोहली ने शतक जड़कर एक बार फिर विश्व क्रिकेट में अपने नाम किया है। विराट के शतक के बाद पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी उन पर खूब प्यार बरसाया।

किंग कोहली के शतक के बाद भावुक हुईं अनुष्का, इस तरह बरसाया प्यार

अनुष्का का खास पोस्ट
विराट कोहली के शतक के बाद अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, “हमेशा आपके साथ, किसी भी और हर चीज के माध्यम से। किंग कोहली ने भी अनुष्का के पोस्ट पर रिएक्शन दिया और हार्ट इमोटिकॉन्स गिरा दिए।

किंग कोहली के शतक के बाद भावुक हुईं अनुष्का, इस तरह बरसाया प्यार

अंगूठी चूमकर मनाया सदी का जश्न
अफगानिस्तान के खिलाफ शतक लगाने के बाद ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए विराट कोहली ने भी अपना शतक पत्नी अनुष्का और बेटी वामिका को समर्पित किया। उन्होंने कहा, ‘पिछले ढाई साल ों ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है। मैं एक महीने में 34 साल का हो जाऊंगा। वह।।। गुस्से में जश्न बीते जमाने की बात हो गई है। दरअसल, मैं हैरान रह गया था। यह आखिरी प्रारूप है जिसके बारे में मैंने सोचा था। यह बहुत सी चीजों का संचय था। टीम बहुत खुले दिल और मददगार रही है। मुझे पता है कि बाहर बहुत कुछ हो रहा था और मैंने अपनी अंगूठी को चूमा।

कोहली ने समर्पित किया शतक
उन्होंने कहा, “आप मुझे यहां खड़े देखते हैं क्योंकि एक व्यक्ति जिसने चीजों को मेरे परिप्रेक्ष्य में रखा है, वह अनुष्का हैं। यह सदी उनके लिए है और हमारी छोटी बेटी वामिका के लिए भी। जब आपके पास कोई ऐसा व्यक्ति होता है जो चीजों को समझने के लिए बातचीत कर रहा होता है, तो यह अच्छा रहता है। अनुष्का यही कर रही हैं। जब मैं वापस आया तो मैं हताश नहीं था। छह सप्ताह की छुट्टी के बाद मुझे तरोताजा किया गया। मुझे एहसास हुआ कि मैं कितना थक गया था। प्रतिस्पर्धा इसकी अनुमति नहीं देती है, लेकिन इस ब्रेक ने मुझे फिर से खेल का आनंद लेने की अनुमति दी। ”

1020 दिनों के बाद आया था शतक
कोहली ने पूरे 1020 दिन और 83 पारियों के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शतक लगाया। उनके शतक का लंबे समय से इंतजार था, लेकिन उन्होंने खराब फॉर्म में लक्ष्य का पीछा नहीं छोड़ा। टीम इंडिया भले ही एशिया कप से बाहर हो गई हो, लेकिन किंग कोहली की फॉर्म टीम के लिए सबसे बड़ा पॉजिटिव रही। पूर्व भारतीय कप्तान का तीनों प्रारूपों में यह 71वां शतक था, जिसके साथ ही उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज रिकी पोंटिंग (71) को भी पीछे छोड़ दिया। अब उनसे आगे सिर्फ सचिन तेंदुलकर (100) आते हैं।

किंग कोहली के शतक के बाद भावुक हुईं अनुष्का, इस तरह बरसाया प्यार

भारत 101 रन से जीता
टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 2 विकेट पर 212 रन बनाए। विराट कोहली (नाबाद 122) के अलावा कप्तान केएल राहुल ने भी 62 रन बनाए। अफगानिस्तान के सामने 213 रनों का लक्ष्य था, जिसके जवाब में टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 111 रन ही बना सकी और 101 रनों के बड़े अंतर से मैच हार गई। टीम इंडिया की जीत में भुवनेश्वर कुमार ने 5 विकेट झटके.

 

Leave a Reply