Please assign a menu to the primary menu location under menu

Himachal

एक ने दूसरे को धकेला- नीचे गिरते ही टूटा दम

एक ने दूसरे को धकेला- नीचे गिरते ही टूटा दम
एक ने दूसरे को धकेला- नीचे गिरते ही टूटा दम

शिमला। हिमाचल प्रदेश में नशे के कारण होने वाले अपराधों के संख्या बीते कई दिनों से बढ़ती जा रही है। ताजा मामला प्रदेश की राजधानी शिमला में रिपोर्ट किया गया है। जहां एक साथ शराब पी रहे दो लोगों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया और देखते ही देखते बात धक्का-मुक्की तक पहुंच गई। जिस कारण एक व्यक्ति ने दूसरे व्यक्ति को धक्का दे दिया। धक्का इतना जोरदार था कि व्यक्ति सडक़ पर जा गिरा और उसकी मौत हो गई।

श्याम सिंह ने पुलिस को सौंपा शिकायत पत्र

मिली जानकारी के अनुसार राजधानी शिमला के तहत आते उपमंडल ठियोग के कोटी में शराब के नशे में दो व्यक्तियों के बीच हुए विवाद के बाद एक की जान चली गई। मृतक की पहचान नरेश निवासी बनवटाला के रूप में की गई है। जिसकी शिकायत श्याम सिंह निवासी गांव कोटी ने पुलिस को दी।

यह भी पढें: इतना नशा कर लिया कि नदी में ही कूद गया,हुआ यह अंजाम

श्याम सिंह ने पुलिस को दिए शिकायत पत्र में आरोप लगाया है कि, बीते 6 जुलाई को शाम के समय वह अपने परिचित आत्माराम के साथ उसके घर में बैठा था जहां 2 लोग और भी मौजूद थे।

घटना के बाद भाग गया था आरोपी

श्याम सिंह द्वारा बताया गया कि शराब पीने के दौरान वहां नरेश भी आ गया और साथ बैठकर वह भी शराब पीने लगा। इस बीच आरोपी की किसी बात को लेकर नरेश से बहसबाजी हो गई। बहस के दौरान आरोपी जिसका नाम उमेश है, उसने नरेश को थप्पड़ मारा और उसे धक्का दे दिया।

यह भी पढें: हिमाचल में तीन सीटों पर मतदान जारी: आप बताइए कौन मारेगा बाजी ?

धक्का देते ही नरेश झाडिय़ों से होता हुआ सडक़ पर गिर गया और बेहोश हो गया। जिसके बाद आरोपी उमेश आत्माराम के घर भाग गया।

बेहोशी की हालत में ले गए थे अस्पताल

वहीं, बेहोशी की हालत में नरेश को घर लाया गया मगर जब वह नहीं जागा तो उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। शिकायतकर्ता ने आरोप पत्र में कहा है कि नरेश की मौत उमेश द्वारा थप्पड़ मारने और धक्का देने के कारण लगी चोट से हुई है।

यह भी पढें: हिमाचल में परीक्षा देने जा रहे थे चार दोस्त, ट्रक से टकराई कार; तीन स्वर्ग सिधारे

105 BNS के तहत मामला हुआ दर्ज

उधर, DSP ठियोग सिद्धार्थ शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने श्याम सिंह की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ 105 BNS के तहत केस दर्ज कर लिया है। साथ ही पुलिस ने आरोपी उमेश को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

पेज पर जाने के लिए यहां क्लिक करें

himachalse
the authorhimachalse

Leave a Reply