CricketUncategorized

उर्वशी रौतेला को ‘मैं मैच नहीं देखती’ के लिए ट्रोल किया गया, ट्रोल्स ने कहा- देखिए मैडम ऋषभ पंत

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस का नाम भारतीय टीम के क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ जोड़ा गया है। सोशल मीडिया के साथ-साथ बी टाउन में भी दोनों को लेकर काफी चर्चा हो रही है.

इसी बीच उर्वशी रौतेला भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 मैच देखने दुबई पहुंच गई हैं, जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है. उर्वशी रौतेला को लेकर मीम्स की बाढ़ आ गई है। तो आइए जानते हैं उर्वशी रौतेला को ट्रोल क्यों किया जा रहा है.

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला एक बार फिर सुर्खियों में हैं। जानकारी के लिए बता दें कि उर्वशी रौतेला दुबई में भारत-पाकिस्तान मैच देखने आई थीं,

इसके बाद से ही उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है. इसके पीछे की वजह काफी पुरानी है। उन्होंने एक बार कहां कहा था कि वह क्रिकेट नहीं देखतीं? उर्वशी को इस बयान के लिए खूब ट्रोल किया जा रहा है.

इसके अलावा उनके और ऋषभ पंत को लेकर भी काफी मीम्स शेयर किए जा रहे हैं। बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए इस पहले टी20 मैच में ऋषभ पंत नहीं खेले गए थे। तो चलिए बिना देर किए देखते हैं उर्वशी रौतेला पर लोग कैसा रिएक्शन दे रहे हैं.

Leave a Reply