Bollywood

उर्फी जावेद ने नीचे कुछ नहीं पहना, वीडियो वायरल

इंटरनेट सेंसेशन उर्फ ​​जावेद एक फैशन क्वीन हैं और इसमें कोई शक नहीं है। लेकिन उर्फी के लुक जितने क्रिएटिव हैं, उतने ही बोल्ड भी हैं. कई बार उर्फी के आउटफिट्स के असामान्य होने से ये इतने रिवीलिंग होते हैं कि देखने वालों के होश उड़ जाते हैं. अब उर्फी के नए लुक ने भी लोगों को हैरान कर दिया है. उर्फी के रिवीलिंग लुक को देख कई लोग उन पर भड़क रहे हैं.

urji-javed

बोल्ड लुक में दिखीं उर्फी

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सुपर सिजलिंग लुक में एक वीडियो शेयर किया है. इस बार उर्फी ने सीपियों को रंगकर बिकिनी टॉप बनाया है। एक्ट्रेस अपने बिकिनी टॉप को खास अंदाज में फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. आप सोच रहे होंगे कि उर्फी अक्सर बिकिनी टॉप पहनती हैं तो इस बार नया क्या है?

अगर आपने अब तक उर्फी का वीडियो नहीं देखा है तो देख लीजिए. उर्फी ने सीप से बने बिकनी टॉप को पैरों पर लपेटे हुए कपड़े के साथ जोड़ा। यानी उर्फी ने जिस कपड़े का बॉटम बनाया है उसे इसके जरिए देखा जा सकता है.

उर्फी का बॉटम वियर एक तरह से न्यूड लग रहा है, जिस पर कई लोग भड़क रहे हैं और जमकर उर्फी को इतने रिवीलिंग कपड़े पहनने को कह रहे हैं. हैरानी की बात यह है कि उर्फी के वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया- हे भगवान आज मैंने कुछ नहीं पहना है। एक अन्य यूजर ने उन्हें फटकार लगाते हुए लिखा- अल्लाह से डरो। एक यूजर ने उर्फी के वीडियो पर कमेंट किया- नीचे कुछ है या नहीं। एक अन्य यूजर ने तंज कसते हुए लिखा- यह सब क्या देखना है। यह अच्छा है कि मैं अंधा हूं। उर्फी को उनके रिवीलिंग लुक को लेकर लोगों की काफी आलोचना हो रही है। कई लोग उस पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं. अब लोगों के इस रिएक्शन पर उर्फी का क्या रिएक्शन होगा, ये देखने वाली बात होगी.

Leave a Reply