Please assign a menu to the primary menu location under menu

Himachal

इतना नशा कर लिया कि नदी में ही कूद गया,हुआ यह अंजाम

इतना नशा कर लिया कि नदी में ही कूद गया,हुआ यह अंजाम
इतना नशा कर लिया कि नदी में ही कूद गया,हुआ यह अंजाम

सिरमौर। नशे की हालत में किसी भी व्यक्ति का खुद पर नियंत्रण नहीं रहता और वह मदहोशी में क्या कर जाए इस बात का उसे भी पता नहीं होता। ताजा मामला हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले का है। जहां एक युवक ने शराब के नशे में धुत्त होकर यमुना पुल से छलांग लगा दी। नदी में छलांग लागने वाले युवक का नाम आकाश बताया गया है।

नशे का आदी हो चुका- खतरे में डाली जान

मिली जानकारी के अनुसार नशे का आदी आकाश रोज़ अलग-अलग तरह के नशे किया करता था लेकिन इस बार उसने इसी नशे के चलते अपनी जान को खतरे में डाल दिया। बतौर रिपोर्ट्स, आकाश लम्बे समय तक नशा मुक्ति केंद्र में भी रहा है। इसके बावजूद उसकी यह गंदी लत छूटी नहीं।

यह भी पढें: हिमाचल में तीन सीटों पर मतदान जारी: आप बताइए कौन मारेगा बाजी ?

बिना किसी बात के कूदा, गोताखोरों ने बचाया

बताया गया कि आकाश नशे की हालत में अपने दोस्तों के साथ पुल पर पहुंचा था और अचानक से उसने पुल से छलांग लगा दी। जब आकाश नदी में कूदा तब वहां मौजूद गोताखोरों ने उसे ऐसा करते हुए देख लिया और कड़ी मशक्कत के बाद उसे नदी से निकालकर किनारे पर ले आए।

यह भी पढें: हिमाचल में परीक्षा देने जा रहे थे चार दोस्त, ट्रक से टकराई कार; तीन स्वर्ग सिधारे

इसी बीच आकाश के दोस्तों से इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और आकाश को पांवटा सिविल अस्पताल ले जाया गया।

दोनों पैर और पीठ में फ्रैक्चर

आकाश का इलाज करने वाले डॉक्टर्स ने बताया है कि उंचाई से गिरने के बाद उसके दोनों पैर और पीठ में फ्रैक्चर हुए हैं। इसलिए, उसे प्राथमिक उपचार देकर हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है। डॉक्टर्स की मानें तो मौके पर उसकी जान बचा ली गई है लेकिन आकाश को काफी गंभीर चोट आई हैं।

यह भी पढें: हाईकोर्ट ने बीजेपी के राज्यसभा सांसद हर्ष महाजन को दिया बड़ा झटका, जानें डिटेल

मामले की पुष्टि करते हुए एसडीपीओ, पांवटा साहिब आईपीएस अदिति सिंह ने कहा कि मामला दर्ज करके पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है।

पेज पर जाने के लिए यहां क्लिक करें

 

himachalse
the authorhimachalse

Leave a Reply